‘राहुल जान लें, न्यायालय आपके दबाव में नहीं आने वाला’- संबित पात्रा

0

राहुल गांधी को सूरत की अदालत से झटका लगने के बाद भाजपा प्रवक्ता ने उनपर निशाना साधा है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी की सजा पर रोक न लगने से गांधी परिवार का घमंड टूट चुका है।

News Jungal Desk: मोदी सरनेम मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सूरत की अदालत से झटका लगने के बाद भाजपा ने उनपर बड़ा निशाना साधा है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी की सजा पर रोक न लगाकर न्यायालय ने दिखा दिया है कि वह किसी के दबाव में बिल्कुल नहीं आने वाला है। 

संबित पात्रा ने कहा कि बीते दिनों जिस तरह से कोर्ट में कांग्रेस नेताओं ने जाकर अपना शक्ति प्रदर्शन किया और जिस तरह से ट्रायल कोर्ट पर यह दबाव बनाने की कोशिश की राहुल को एक साजिश के तहत सजा मिली, उन कोशिशों को अब झटका लग गया है। भाजपा ने कहा कि कोर्ट के फैसले ने दिखा दिया है कि राहुल गांधी अदालत से ऊपर नहीं हो सकते हैं और कोर्ट किसी के दबाव में आने वाला नहीं है।

OBC समाज खुश- संबित पात्रा

भाजपा ने कहा कि इस फैसले से गांधी परिवार का घमंड पूरी तरह टूट चुका है। संबित पात्रा ने आगे कहा कि इस फैसले से OBC समाज में खुशी की लहर है। उन्होंने कहा कि राहुल यह मान रहे थे कि वह इस समाज को गाली देकर भी बचकर निकल जाएंगे, लेकिन यह उनकी एक बड़ी गलतफहमी थी।

Read also: भीषण गर्मी का कहर जारी, भारत का 90 प्रतिशत हिस्सा और पूरी दिल्ली लू के प्रभाव के ‘खतरे में

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *