राहु बदलने जा रहा है राशि, डेढ़ वर्ष तक इस राशि में कुंडली मारकर करेगा परेशान.

0

राहु का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. 18 साल बाद राहु मेष राशि में गोचर करेगा. इन राशियों को सावधान रहना होगा.इस ग्रह को समझना बहुत ही मुश्किल माना गया है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : ज्योतिष शास्त्र में राहु को एक पाप ग्रह माना गया है. इसके साथ ही राहु एक मायावी ग्रह भी कहा गया है. इस ग्रह को समझना बहुत ही मुश्किल माना गया है. जीवन में घटित होने वाली अचानक घटनाओं का कारक राहु को ही माना गया है. राहु को बंधन, भ्रम भी कहा गया है. यही राहु अब राशि बदलने जा रहा है. राहु का गोचर मेष से मीन राशि तक के लोगों को प्रभावित करेगा.

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के स्वामी मंगल हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल को सभी ग्रहों का सेनापति माना गया है. मेष राशि में का आना कुछ मामलों में नकारात्मक फल प्रदान कर सकता है. इस दौरान क्रोध और गलत कामों को करने से बचना चाहिए. धन की हानि भी हो सकती है.

तुला राशि (Libra)- तुला राशि वालों को इस दौरान विशेष सावधानी बरतनी होगी. आपकी राशि में केतु विराजमान रहेगें. आपकी राशि पर की नजर रहेगी. अचानक परेशानियों में वृद्धि हो सकती है. छोटे-छोटे लक्ष्य को पाने के लिए भी अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. सेहत और धन का विशेष ध्यान रखना होगा.

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि वालों को परेशान कर सकते हैं. कार्यों में बाधा का सामना करना पड़ सकता है. संबंधों को भी प्रभावित कर सकता है . इस दौरान वाणी खराब हो सकती है. इसलिए क्रोध से बचना होगा. बॉस को खुश रखने में मुश्किल आ सकती है. अज्ञात भय और शत्रु का खतरा बना रहेगा. अपनी योजनाओं को साझा करते समय सावधानी बरतें. धन की बचत करें.

ये भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजाल के परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी,

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed