पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी ने कहाअलविदा, हार गए जिंदगी की जंग

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:-पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से बुधवार सुबह-सुबह एक बार फिर दुखद खबर आई है. भांगड़ा स्टार सिंगर बलविंदर सफरी अब हमारे बीच नहीं रहे. 63 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. उनके परिवार ने उनके निधन की पुष्टि की है. पंजाब में जन्मे सिंगर बलविंदर सफरी सिंगर को लोग भांगड़ा स्टार के नाम (Bhangra star Balwinder Safri dies) से भी जानते हैं. उन्होंने साल 1990 में सफारी बॉयज़ बैंड का गठन किया था.

बलविंदर सफरी (Balwinder Safri) ने अपने गानों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. ‘वे पांव भांगड़ा’, ‘चान मेरे मखना’, ‘यार लंगड़े’ जैसे पंजाबी फोक के लिए वे हमेशा अपने फैंस के दिलों में रहेंगे. बलविंदर पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में जाना माना नाम थे. उनके निधन की खबर सामने आने के बाद पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. कई फैंस के साथ सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

जानकारी के मुताबिक, बलविंदर पिछले काफी समय से बीमार थे. अप्रैल में उन्हें दिल में हो रही तकलीफ की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जांच के बाद उनकी बाईपास सर्जरी हुई थी. हालांकि, सर्जरी के बाद उन्हें कुछ और तकलीफें भी होने लगी थी तो उनका एक ऑपरेशन किया गया लेकिन इस ऑपरेशन के बाद ही वह कोमा में चले गए थे. इसी दौरान किए गए सीटी स्कैन में ब्रेम हेमरेज भी नजर आया था. 86 दिनों से अस्पताल में भर्ती रहने के बाद हाल ही में उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था. लेकिन कोमा से बाहर आने के बाद वह जिंदगी से जंग हार गए.

नीरू बाजवा, गुरदास मान और जस्सी गिल जैसे कई पंजाबी सेलेब्स ने बलविंदर सफरी के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

नीरू बाजवा ने उनके साथ अपनी तस्वीर शेयर कर एक पुराना किस्सा याद किया. इसके साथ ही उन्होंने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शानदार गानों देने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है. आखिर में उन्होंने लिखा- वह हमारें दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे.

जस्सी गिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर कर लिखा- ये मुलाकात हमेशा याद रहेगी. गुरदास मान ने भी इंस्टा स्टोरी पर बलविंदर सफरी की फोटो शेयर शोक व्यक्त किया है.

यह भी पढ़ेबड़ी खबर: लालू प्रसाद यादव के करीबी पूर्व विधायक भोला यादव गिरफ्तार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed