प्रियंका गांधी के डांस से मचा बवाल, बीजेपी नेता ने बताया शर्मनाक

0

प्रियंका का फोकस इन दिनों महिला वोटर्स पर ज्यादा है. शायद यही वजह है कि जब वो आदिवासी महिलाओं के बीच पहुंचीं तो उन्हें लुभाने के लिए उनके पारंपरिक नाच में शामिल हो गईं.

न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर : देश में जब जनरल रावत समेत 13 लोगों की शहादत को लेकर ग़म का माहौल है तो इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो गोवा में कुछ आदिवासी महिलाओं के साथ डांस कर रही हैं. इस वीडियो को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर हमला बोला है. जानिए पूरा मामला क्या है.

डांस से विवादों में प्रियंका

एक तरफ जहां सारा देश अपने वीर सपूत और सेना के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत को नम आंखों से अंतिम विदाई दे रहा था वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गोवा में आदिवासी महिलाओं के साथ डांस कर रही थीं. लोक कलाकारों के साथ डांस करने के पीछे भले ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का इरादा उनके बीच अपनापन जताने की रही हो, लेकिन इन तस्वीरों ने उन्हें विवाद के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल गोवा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसीलिए एक दिन पहले प्रियंका गांधी गोवा दौरे पर गई थीं. प्रियंका का फोकस इन दिनों महिला वोटर्स पर ज्यादा है. शायद यही वजह है कि जब वो आदिवासी महिलाओं के बीच पहुंचीं तो उन्हें लुभाने के लिए उनके पारंपरिक नाच में शामिल हो गईं.

ये भी पढ़े : दिल्ली में मिला ओमीक्रोन का दूसरा मामला, जिम्बाब्वे की यात्रा करने वाला व्यक्ति संक्रमित

बीजेपी ने साधा निशाना

डांस का ये वीडियो सामने आने के बाद priyanka gandhi को बीजेपी नेताओं ने आड़े हाथ लिया और कई सवाल खड़े कर दिए. सबसे पहले बीजेपी आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने इस वीडियो को ट्वीट कर प्रियंका गांधी पर तंज कसा. उन्होंने लिखा, ‘’26/11 के वक्त राहुल गांधी ने भी देर रात तक पार्टी की थी. भाई की ही तरह प्रियंका गांधी भी उस वक्त गोवा में डांस कर रही हैं, जब पूरा देश सीडीएस जनरल बिपिन रावत के अंतिम संस्कार के कारण शोक में डूबा हुआ है. क्या इससे भी ज्यादा शर्मनाक कुछ हो सकता है?’’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed