भारत और न्यूजीलैण्ड के मैच की तैयारियां हर दिन बढ़ रही आगे

0

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच होने वाले मैच की तैयारियां हर दिन आगे बढ़ रही है। वहीं टीमों के आगमन की तैयारियों को जिला और पुलिस प्रशासन के साथ ही होटल प्रबंधन भी अपनी ओर से व्यंवस्था चाक चौबन्द करने के लिए दिन रात लगे हुये है। भारतीय टीम के कप्तान कुछ खिलाड़ियों के साथ कल कानपुर पहुँच रहे है। टीम की अगवानी के लिए नगर के एक प्रतिष्ठित होटल में तैयारियां लगभग पूरी कर ली गयी है। होटल प्रबंधन ने पहली खेप के खिलाडियों के लिए अलग से उनके आगमन की व्यवस्था करने पर जोर दिया है। खिलाडियों के लिए उनके कमरों तक जाने के लिए एक अलग से ही रास्ता बनाया गया है। होटल में प्रवेश के लिए रैम्प के रास्ते का प्रयोग किया जाएगा। इसके बाद खिलाडियों को उनके कमरों तक ले जाने के लिए अलग से दो लिफ्ट उपयोग में लायी जाएगी। यह दोनो लिफ्ट ही रिज़र्व कर दी गयी है। होटल की लॉबी में खिलाडी प्रवेश ही नही कर सकेंगे।

होटल के 17 वें प्लोर में रहेगे भारतीय खिलाड़ी

भारतीय टीम पांच खिलाड़ी शुक्रवार को शहर आ जायेंगे। अगवानी के लिए गुरुवार को होटल के कर्मचारी 17वें माले के कमरों व गैलरी को साफ करने व उसे सजाने में लगे रहे। गौरतलब है कि इस मैच के लिए टीम के कप्तान आजिक्यं रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, गेंदबाज ईशान्त शर्मा, उमेश यादव, विकेट कीपर बीके भरत समेत कई अन्य खिलाडी नगर में आने के बाद होटल में सेल्फ आइसोलेट हो जांएगे।

दोपहर बाद आएंगे खिलाड़ी,

कल दोपहर बाद भारतीय खिलाड़ी फ्लाइट से कानपुर पहुँचेगे। चकेरी एअरपोर्ट आने के बाद सभी खिलाड़ी और उनके साथ आये सदस्यों को होटल में सेल्फ आइसोलेट कर दिया जायेगा। पहले की तरह कोई भी खिलाड़ी बाहर घूमने या फिर बाहर से उनसे मिलने कोई नही आ सकेगा।

ये भी देखे: मोदी सरकार का यू टर्न: तीनों कृषि कानून वापस

होटल कर्मियों की हुई RTPCR जांच

भारतीय टीम के आवभगत में लगे होटल कर्मचारियों की कोरोना RTPCR जांच आज पूरी कर ली गयी है। लगभग 100 से अधिक कर्मियो को अब मैच खत्म होने तक होटल में ही रहना होगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed