सीएम ममता बनर्जी के कार्यक्रम में प्रशांत किशोर ने लंबे वक्त के बाद शेयर किया स्टेज 

0

पश्चिम बंगाल चुनाव में टीएमसी की बड़ी जीत के दौरान प्रशांत किशोर की आईपैक ने ही सीएम ममता की पार्टी की चुनावी रणनीति तैयार की थी.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर लंबे वक्त के बाद मंगलवार को कोलकाता में एक मंच पर दिखाई दिए. हाल के दिनों में प्रशांत किशोर की ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के साथ मतभेदों की खबरें सामने आई थीं. दोनों के बीच भी तल्खी की चर्चा थी. हालांकि आज ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में प्रशांत किशोर टीएमसी की मीटिंग में नज़र आए.

आज ममता बनर्जी ने एक कार्यक्रम में टीएमसी की नई स्टेट कमेटी का गठन किया. इस दौरान ममता ने कहा कि बीजेपी केंद्र की सत्ता पर इसलिए काबिज़ है क्योंकि कोई विकल्प (लोगों के पास) नहीं है. उन्होंने कहा कि हमें वो विकल्प देना है. यही नहीं इस दौरान सीएम ममता ने बीजेपी पर जमकर निशाना भी साधा.

पश्चिम बंगाल विधानसभा में हुए बंगामे पर ममता बनर्जी ने कहा, “बीजेपी एक दंगाबाज़ और भ्रष्ट पार्टी है. वो लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं. टीएमसी की महिला विधायकों का शुक्रिया जिन्होंने कल विधानसभा में लोकतंत्र की रक्षा की.”

ममता बनर्जी ने कहा, “हमें एक्टिव रहना होगा. हमें 2024 के आम चुनाव में बीजेपी को हटाने का आह्वान करना होगा.” ममता जब ये बातें कह रही थीं, उस वक्त स्टेज पर टीएमसी के कई बड़े नेताओं के साथ साथ प्रशांत किशोर भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें : कोर्ट ने दाऊद मामले में गिरफ्तार नवाब मलिक को भेजा 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल चुनाव में टीएमसी की बड़ी जीत के दौरान प्रशांत किशोर की आईपैक ने ही सीएम ममता की पार्टी की चुनावी रणनीति तैयार की थी. हालांकि बाद में टीएमसी के बड़े नेताओं ने आईपैक के खिलाफ बयानबाज़ी की थी. जिसे प्रशांत किशोर की आईपैक और टीएमसी के रिश्तों में तल्खी के तौर पर देखा गया था.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed