अतीक से अब इस मामले पूछताछ करने अहमदाबाद जाएगी पुलिस..

0

रिश्तेदार से रंगदारी मांगने के लिए धमकाने के मुकदमें में कोर्ट से माफिया अतीक का रिमांड पुलिस को मिल चुका है। करेली थाने की पुलिस टीम साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद से इस मामले में पूछताछ करने के लिए जल्द ही रवाना होगी।

News Jungal Media desk: उमेश पाल अपहरण मामले में उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के बाद साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद से पूछताछ और बयान दर्ज करने के लिए पुलिस टीम जल्द ही अहमदाबाद के लिए रवाना होगी। करेली थाने में दर्ज रंगदारी के लिए धमकाने के मुकदमे में अदालत से पुलिस को अतीक से पूछताछ का रिमांड मिला है। ऐसे में करेली थाने की पुलिस टीम को अगले कुछ ही दिन में रवाना किया जाएगा।

माफिया के बेटे के खिलाफ दर्ज हुआ था मामला

अतीक अहमद के बेटे अली अहमद के खिलाफ दिसंबर 2021 में करेली थाने में जीशान नामक व्यक्ति ने मुकदमा लिखाया था। जीशान, अतीक का रिश्तेदार बताया जा रहा है। उसने आरोप लगाया कि वह अपनी जमीन पर था तभी अली अपने करीबियों असाद समेत कई लोगों के साथ आया और उसे धमकी देने लगा। उसे पीटा गया साथ ही अली ने जेल में बंद अपने अब्बा से फोन पर बात कराई जिसने धमकाया कि पांच करोड़ रुपये दे दो वरना जान से मार देंगे। फिर जीशान की जमीन पर जेसीबी लाकर निर्माण को तोड़ दिया गया था।

मामले में कई लोगों को जेल में भेज चुकी है पुलिस

जीशान की शिकायत पर पुलिस ने अली और असाद समेत कई लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की थी। पुलिस ने एक के बाद एक आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अली ने पिछले साल जुलाई में अदालत जाकर सरेंडर कर दिया था। जबकि असाद आज तक नहीं पकड़ा जा सका है। इस मुकदमे में अतीक को नामजद नहीं किया गया था। विवेचना में उसका नाम प्रकाश में आया तो उसके खिलाफ भी चार्जशीट दायर की गई। असाद फरार है जिसकी चार्जशीट अभी तक नहीं दायर हुई है।

अब पुलिस अतीक से पूछताछ के लिए तैयार है। करेली थाने के विवेचक ने अदालत में अर्जी देकर अतीक का रिमांड हासिल कर लिया है। अब पुलिस रंगदारी के लिए धमकाने के मुकदमे में उसका बयान लेने और पूछताछ की खातिर साबरमती जेल जाने वाली है।

Read also: Jhansi: एक बार फिर बदला जाएगा झांसी रेलवे स्टेशन का कोड,रेलवे ने उठाया बड़ा कदम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed