ओपी राजभर के खिलाफ पुलिस में शिकायत, लगे गंभीर आरोप

0

 उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के जिलाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी मिली है.  धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस को दी गई शिकायत में ओमप्रकाश राजभर पर आरोप लगाए गए है. शहर कोतवाली में जिला अध्यक्ष रामजीत राजभर ने शिकायत की है

News Jungal Desk :  उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है । और जिसमें सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के जिला अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी दी गई है । और ओमप्रकाश राजभर के बागी नेताओं को मिली इस धमकी की शिकायत पुलिस से की गई है । और जिसमें ओपी राजभर पर गंभीर आरोप लगाए गए है । शहर कोतवाली में सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के जिलाध्यक्ष रामजीत राजभर ने शिकायत की है ।

ओमप्रकाश राजभर के ऊपर उनकी पार्टी के पुराने कार्यकर्ता ने जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है । और जिसमें पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा यह धमकी देने की बात कही गई है । जिलाध्यक्ष का आरोप है कि ओपी राजभर स्वदेश स्वाभिमान पार्टी को प्रचार प्रसार नहीं करने के लिए घोसी विधानसभा के नेताओं को अपने कार्यकर्ताओं से धमकी दिलवा रहे है. हालांकि इससे पहले भी बनारस, गाजीपुर और बिहार जैसे कई जगहों से जिला अध्यक्ष को प्रचार नहीं करने की धमकी आ चुकी है ।

जिलाध्यक्ष रामजीत राजभर ने लगाए गंभीर आरोप
मऊ जिले के सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के जिला अध्यक्ष रामजीत राजभर को उनके पूर्व में रहे पार्टी के सदस्य द्वारा ओमप्रकाश राजभर के इशारे पर राजभर समाज में काम न करने और ओमप्रकाश की बखिया ना उधेड़ने के लिए धमकाया और नहीं मानने पर जान से हाथ धो देने की बात कही गई है. उनका कहना है कि ओमप्रकाश राजभर मेरी हत्या भी करवा सकते हैं. इस बात की शिकायत जिलाध्यक्ष ने वीडियो साक्ष्य के साथ क्षेत्राधिकार नगर धनंजय मिश्रा को भेज कर लिखित में शिकायत देने की बात कही है ।

मेरी कभी भी हो सकती है हत्या- रामजीत
रामजीत राजभर का कहना है कि मेरी कभी भी हत्या हो सकती है और इसके जिम्मेदार ओमप्रकाश राजभर होंगे । हम लोगों ने मुहिम चलाकर ओमप्रकाश राजभर के कारनामों को उजागर कर दिया है । जिससे कि राजभर समाज जागरूक हो गया है और ओमप्रकाश के पैर के नीचे से जमीन खिसक रही है । हमारे पार्टी के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद राजभर ने घोसी उपचुनाव में पर्चा दाखिल कर दिया है, जिससे ओमप्रकाश राजभर की राजनीति को धक्का लगेगा. रामजीत का कहना है कि हम लोगों ने जब से पर्चा दाखिल करने के लिए 3 दिन पहले पर्चा खरीदा तभी ओमप्रकाश राजभर के पार्टी के कैलाश राजभर ने मुझे एक जगह पर मिलने के लिए बुलाया और वहां पर धमकाने लगे थे ।

ओपी राजभर के कारनामों का करके रहेंगे खुलासा
जिलाध्यक्ष रामजीत राजभर का कहना है कि चाहे मेरी जान क्यों ना चली जाए, हम ओमप्रकाश राजभर के कारनामों का खुलासा करके रहेंगे । और सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी उपचुनाव में घोसी विधानसभा में लगातार प्रचार प्रसार कर रही है, लेकिन राजभर समाज की दूसरी पार्टी ही ओमप्रकाश राजभर के कार्यकर्ताओं को नागवार गुजर रही है . जहां पर ओमप्रकाश राजभर के कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि दूसरी पार्टी जो राजभर समाज की स्वदेश अभिमान पार्टी है. उसके जिलाध्यक्ष को बयान और मीडिया में लगातार बने रहने पर जान से मारने की धमकी दिलाई जा रही है, जिसके बाद चुनावी सरगर्मी और तेज हो गई है और इसकी हर जगह चर्चा हो रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पूरे घोसी विधानसभा में हड़कंप मचा हुआ है ।

Read also : भारत लाया जाएगा 26/11 हमले का आरोपी तहव्वुर राणा, अमेरिकी कोर्ट ने दी मंजूरी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *