गोरखपुर-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी

0

पीएम नरेंद्र मोदी आज गोरखपुर के दौरे पर हैं। यहां वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के साथ कई परियोजनाओं का भी शिलान्यास करेंगे।

News Jungal Desk :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के गोरखपुर दौरे पर हैं। और यहां पीएम गोरखपुर रेलवे स्टेशन से वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके अलावा अन्य विकास योजनाओं का भी शिलान्यास और लोकार्पण करें।

गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस को रवाना करने की तैयारी पूरी है। और स्टेशन पर नृत्य और संगीत का माहौल है। कुछ ही देर में पीएम नरेंद्र मोदी यहां वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

गीता प्रेस के लिए रवाना हुए पीएम

  • गोरखपुर हवाई अड्डे पर उतरने के बाद पीएम मोदी का काफिला गीता प्रेस कार्यालय के लिए रवाना हो गया है। और रास्ते में स्वागत के लिए खड़े लोगों ने फूल वर्षा के साथ पीएम का स्वागत किया। और इस दौरान पीएम ने अपनी गाड़ी को धीमा करके लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।
  • पीएम मोदी गोरखपुर पहुंच चुके हैं। हवाई अड्डे पर राज्यपाल आनंदीबेन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। बताया गया है कि इसके बाद पीएम मोदी गीता प्रेस जाएंगे। फिर गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे।
  • पीएम मोदी के आने से पहले गुरुवार को सीएम योगी ने 498 करोड़ रुपए की लागत से होने वाले रेलवे स्‍टेशन के पुनर्विकास की तैयारियों और मॉडल को भी देखा। उन्‍होंने अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए थे। इस दौरान सीएम के साथ गोरखपुर सांसद रविकिशन, बांसगांव सांसद कमलेश पासवान और रेलवे के अधिकारी मौजूद रहे थे।
  • यह भी पढ़े :गोरखपुर से लखनऊ के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस से भविष्‍य में दो तीर्थस्‍थान के कर सकेंगे दर्शन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed