रोजगार मेले में पीएम मोदी बोले-नारी शक्ति के लिए नए अवसर बन रहे ,देश आगे बढ़ रहा

0

पीएम मोदी ने कहा कि अब ये बिल रिकॉर्ड वोटों के साथ पास हुआ. रोजगार मेले में बेटियों को नियुक्ति पत्र मिला. नारी शक्ति के लिए नए अवसर बन रहे हैं.

News Jungal Desk : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में रोजगार मेले का आयोजन हुआ. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पीएम मोदी जुड़े थे. इसी के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कार्यक्रम में मौजूद रहीं. पीएम मोदी ने इस खास कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज हमारा देश आगे बढ़ रहा है. महिला आरक्षण बिल लंबित था.

पीएम मोदी ने कहा कि अब ये बिल रिकॉर्ड वोटों के साथ पास हुआ. रोजगार मेले में बेटियों को नियुक्ति पत्र मिला. नारी शक्ति Woman power के लिए नए अवसर बन रहे हैं.आज 51,000 लोगों को नियुक्ति पत्र दिया गया. आज नए आइडिया पर काम करना जरूरी है.

देश की बेटियां नए कीर्तिमान बना रही हैं. 2047 तक देश को विकसित राष्ट्र बनाना है.तकनीकी की मदद से भ्रष्टाचार घटा है. 9 साल से हमारी नीतियों से बदलाव हुए. हमने अंत्योदय के लिए काम किया है. मुश्किलों के बीच जीडीपी बढ़ रही है. स्पेस सेक्टर में रोजगार के अवसर हैं. पर्यटन सेक्टर में काफी तेजी दिख रही. जी-20 से भारत का गौरव विश्व में बढ़ा है.

यह भी पढ़े : इन 4 बीमारियां वाले ? भूलकर भी न खाएंअंडा, फायदे की जगह सेहत को हो सकता नुकसान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed