PM मोदी ने सोशल मीडिया साईट X पर पोस्ट कर कांग्रेस को बताया,मनी हाईस्ट सीरीज़ देखने की क्या ज़रुरत है?

कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकाने से मिली 354 करोड़ की बेहिसाब रकम पर पीएम मोदी ने फिर हमला बोला है। पीएम ने अपमे सोशल मीडिया X पर लिखा है भारत में लोगों को मनी हाईस्ट सीरीज़ देखने की क्या ज़रुरत है?

News Jungal Desk : कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकाने से मिली 354 करोड़ की बेहिसाब रकम पर पीएम मोदी ने फिर हमला बोला है। पीएम ने अपने सोशल मीडिया X पर लिखा है भारत में लोगों को मनी हाईस्ट सीरीज़ देखने की क्या ज़रुरत है, जब आपके पास कांग्रेस पार्टी है। उसकी यह सोच 70 वर्षों से चली आ रही है।मनी हाईस्ट यही से आप देख सकते है ।

6 दिसम्बर को कांग्रेस Congress के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के यहां 176 बैगों में पड़े कैश की गिनती करने के बाद इनकम टैक्‍स (आईटी) यह बता सका क‍ि ऑपरेशन में किसी भी एजेंसी द्वारा ‘अब तक का सबसे अधिक’ काला धन पकड़ा गया है। ओडिशा और झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू से जुड़े परिसरों से आईटी विभाग द्वारा जब्त की गई बेहिसाब कैश की ग‍िनती 351 करोड़ रुपये पर जाकर खत्‍म हुई .

 रविवार तक छापेमारी के दौरान बरामद मामले की गिनती पूरी करने की कोशिश कर रहे थे। तीन बैंकों के 50 अधिकारी गिनती प्रक्रिया में शामिल थे और 40 मशीनों की मदद से यह काम पूरा हो सका, जिसमें नोटों की गिनती करने में कई मशीने खराब भी हुई थी। नई मशीनों को मंगाकर पुनः गिनती शुरु की गई थी।

यह भी पढ़े : मोहन यादव कल लेंगे MP के CM पद की शपथ,पीएम मोदी होंगे शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *