रफ्तार का कहर: नशे में चला रहा बाइक, डिवाइडर से टकराने से हुई मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव…

बहन के घर शादी समारोह में शामिल होने आ रहे भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही शादी वाले घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  

News jungal desk: फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र में सोमवार को डिवाइडर से बाइक टकराने के कारण एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही उसके दो चचेरे भाई भी घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं घायलों को सरकारी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।

आगरा के बसई अरेला के गांव सुतारी निवासी आकाश (25) अपने चचेरे भाइयों के साथ बाइक द्वारा अपनी बहन के घर शादी समारोह में रसूलपुर थाना क्षेत्र में सम्मिलित होने के लिए आया था। शादी समारोह से घर जाने के लिए रात को ही निकल गया था। फतेहाबाद रोड पर उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जाकर टकरा गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक में पीछे बैठे चचेरे भाई अरुण अजय भी बुरी तरह घायल हो गया।

हादसे की जानकारी होने पर रसूलपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने एंबुलेंस से मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहीं घायल को सरकारी ट्राॅमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी भगवत सिंह ने बताया कि मृतक नशे में था। नशे की हालत में ही वह बाइक से आगरा के लिए निकला था। रास्ते में बाइक डिवाइडर से टकराने से उसकी मौत हो गई।

Read also: 17 जनवरी से अनुष्ठान, 22 जनवरी को रामलला भव्य गर्भगृह में विराजमान हो जायेंगे- पहले 60 घंटे चलेगा पूजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *