CM पुष्कर सिंह धामी को चंपावत सीट से उपचुनाव जीतने पर पीएम मोदी ने दी बधाई 

0

पीएम मोदी ने उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी को चंपावत उपचुनाव में भारी मतों से जीत हासिल करने पर बधाई दी और कहा कि मुझे विश्वास है वो और मेहनत से काम करेंगे.

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क : उत्तराखंड की चंपावत विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सीएम पुष्कर सिंह धामी (Cm ने भारी मतों से जीत दर्ज की है जिसके बाद से बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) में जश्न का माहौल हैं. सीएम धामी की जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनकी जीत का जश्न मनाया, जैसे ही सीएम धामी की जीत की घोषणा हुई कार्यकर्ताओं ने ढोल-बाजों के साथ उन्हें फूल माला पहनाई और माथे में पर तिलक लगाकर बधाई दी. इस मौके पर पुष्कर धामी ने भी चंपावत के लोगों का धन्यवाद दिया और कहा कि वो इस बड़ी जीत की लिए चंपावत के लोगों को धन्यवाद देते हैं.  

उपचुनाव में जीत पर क्या बोले सीएम धामी

चंपावत विधानसभा उपचुनाव में शानदार जीत हासिल करने के बाद सीएम धामी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं चंपावत के लोगों को इस बड़ी जीत के लिए धन्यवाद देता हूं. ये चंपावत की जीत है. मैं यहां पर विकास कार्यों के जरिए लोगों के दिए आशीर्वाद को लौटाने की कोशिश करूंगा. चंपावत उपचुनाव में धामी ने 54,212 मतों के भारी अंतर से जीत दर्ज की है. जबकि कांग्रेस की निर्मला गहतोड़ी को सिर्फ 3,147 वोट ही मिले, वहीं सपा के मनोज कुमार को 409 जबकि निर्दलीय उम्मीदवार हिमांशु गरकोटी को 399 वोट मिले हैं. 

सीएम धामी ने 54121 वोटों से जीत दर्ज की

सीएम पुष्कर ने वोटों की गिनती के पहले ही राउंड में बढ़त बना ली थी 13 चरणों में हुई मतगणना के बाद धामी ने कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को भारी मतों से हरा दिया. बीजेपी उम्मीदवार सीएम पुष्कर सिंह धामी ने 54 हजार 121 वोटों से जीत दर्ज की. उपचुनाव के लिए 13वें राउंड तक हुई काउंटिंग में  कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोडी को-3147, बीजेपी प्रत्याशी पुष्कर धामी को 57268, सपा प्रत्याशी मनोज कुमार को 40 , निर्दलीय प्रत्याशी हिमांशु गरकोटी को 399 और नोटा के हिस्से में 372 मत आए. 

ये भी पढ़ें- मोदी बोले- यूपी ही 21वीं सदी में भारत की ग्रोथ बढायेगा , अगले10 साल में आप देख लेना

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed