खराब मौसम की वजह से पीएम मोदी व सीएम एक गाड़ी से पहुंचे आईआईटी

0
फाइल फोटो।

न्यूज जंगल डेस्क। कानपुर। मौसम खराब होने के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से एक ही गाड़ी से आईआईटी पहुंचे। उधर, आईआईटी मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो की औपचारिक शुरुआत के लिए कानपुर मेट्रो रेल कारपोरेशन के एमडी कुमार केशव ने हवन-पूजन शुरू किया। वायुसेना स्टेशन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री की अगवानी की। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल नहीं पहुंच पाईं। 

वायुसेना स्टेशन पर प्रधानमंत्री ने पूर्व विधायक बालचंद्र मिश्रा, पूर्व विधायक रघुनंदन भदौरिया, राकेश सोनकर और सुरेश अवस्थी ने की मुलाकात। सुरेश अवस्थी से पीएम ने कुछ पल संवाद भी किया। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी के साथ एक ही गाड़ी से सड़क मार्ग से आईआईटी पहुंचे। 

ये भी देखें – पीएम मोदी ने कहा- दोहरे इंजन वाली सरकार से जनता को मिला लाभ, सरकार के कार्यों को लेकर कही ये बातhttps://www.newsjungal.com/pm-modi-said-people-got-benefit-from-dual-engine-government/

मौसम खराब होने के कारण प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में बदलाव के चलते अचानक जीटी रोड पर यातायात डायवर्जन किया गया है। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री आईआईटी के दीक्षांत को संबोधित करने के बाद आईआईटी मेट्रो स्टेशन से गीता नगर मेट्रो स्टेशन तक का सफर करेंगे। यहां से सड़क मार्ग से ही निराला नगर रेलवे ग्राउंड पहुंचे और फिर जीटी रोड से ही वायुसेना स्टेशन पहुंचेगे।  कार्यक्रम के दौरान जीटी रोड पर यातायात बंद रहेगा। रूट डायवर्जन लागू किया गया। वाहनों को गंगा बैराज की तरफ डायवर्ट किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *