शहर के 6 इलाकों के लोगों को बिजली कटौती की समस्या से जूझना पड़ेगा

0

न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर : एक तो भीषण गर्मी, ऊपर से घंटों बिजली कटौती। कहीं पेड़ों की कटाई की वजह से शटडाउन तो कहीं फाल्ट परेशानी के सबब बन रहे हैं। इसका खामियाजा शहर वासियों को भुगतना पड़ रहा है। मंगलवार को भी शहर के 6 इलाकों के लोगों को बिजली कटौती की समस्या से जूझना पड़ेगा। सोमवार को भी बिजली की आंख-मिचौली चलती रही और लोग गर्मी से जूझते रहे।

आज यहां नहीं रहेगी बिजली

मंगलवार को मरम्मत कार्य की वजह से दामोदर नगर फीडर, गुंजन विहार जरौली फेस-1, विश्व बैंक बर्रा फीडर में शटडाउन लिया जाएगा। इस वजह से सुबह 11 बजे से 4 बजे तक दामोदर नगर, गुंजन विहार और आसपास के इलाके में बिजली आपूर्ति ठप रहेगी।

इसके अलावा पनकी बी ब्लॉक में रतनपुर डिवीजन का फीडर सुबह 10 से 1:30 बजे तक शटडाउन पर रहेगा। इस वजह से सी ब्लॉक पनकी में बिजली नहीं आएगी। सुंदर नगर फीडर भी दोपहर 2 से शाम 4:30 बजे तक शटडाउन पर रहेगा।

इस वजह से एफ ब्लॉक पनकी, सुंदर नगर, जीएसवी नगर, पनकी कला व पनकी कटरा में विद्युत आपूर्ति ठप रहेगी। चमनगंज फीडर भी सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक सिंगल से डबल सर्किट का काम करने की वजह से बंद रहेगा। ग्वालटोली और आसपास के इलाकों में बिजली आपूर्ति ठप रहेगी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली सचिवालय के सामने पैरामेडिकल स्टाफ का प्रदर्शन, बिना नोटिस के बेरोजगार कर देने का आरोप

रात तक चलता रहा काम

सोमवार को देहली सुजानपुर के छतमरा फीडर की आपूर्ति फाल्ट होने से दोपहर 2:40 बजे से बाधित रहा। देर रात तक वहां मरम्मत का कार्य चलता रहा। इस वजह से कई इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित रही।

इसी तरह देहली सुजानपुर सब स्टेशन में फाल्ट होने से दोपहर करीब 12:45 से शाम 5 बजे तक मरम्मत कार्य चलता रहा। इसी तरह जाजमऊ सबस्टेशन में दोपहर बाद हुए फाल्ट से तीन घंटे विद्युत आपूर्ति बंद रही।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed