पाकिस्तान: सिंध के निकाय चुनाव में हिंसा, PTI उम्मीदवार के भाई समेत दो की मौत

0

पाकिस्तान के सिंध में हुए निकाय चुनाव में कई स्थानों पर चुनाव चिन्ह गायब होने के बाद कई मतदान केन्द्रों पर हुई झड़पों के बाद स्थानीय समयानुसार शाम चार बजे तक मतदान स्थगित कर दिया गया।

News Jungal Media Pvt .Ltd : पाकिस्तान के सिंध में स्थानीय निकाय चुनाव के पहले चरण के दौरान रविवार को हुई चुनावी हिंसा में पाकिस्तान हरीक-ए-इंसाफ (PTI) के उम्मीदवार के भाई सहित दो लागों की मौत हो गई। रविवार सुबह सभी 14 जिलों में मतदान शुरू होने के साथ ही चुनाव आयोग को सिंध के ऊपरी और नीचले क्षेत्रों से हिंसा, हाथापाई और कथित कुप्रबंधन की सूचनायें मिलने लगी थी। 

रविवार दोपहर संघर और सुक्कर में एक एक मौत होने की सूचना मिली थी जिनकी पुष्टि बाद में पुलिस ने कर दी। उन्होंने बताया कि संघर के नगरपालिका क्षेत्र में मृतक एक उम्मीदवार का भाई था। 

डॉन ने टांडो एडम से पीटीआई के संभागीय अध्यक्ष मुश्ताक जुनेजो के हवाले से कहा कि मैं टांडो एडम में हमारी पार्टी के उम्मीदवार असगर गंडापुर के भाई कैसर की मौत की पुष्टि कर सकता हूं। कैसर को हिंसा का शिकार होना पड़ा, जिससे उसकी मौत हुई। मृतक कैसर वार्ड संख्या 13 से चुनाव लड़ रहे जफर का भाई है।

यह भी पढ़े – हफ्ते में चार दिन काम, तीन दिन आराम? मोदी सरकार 1 जुलाई से लागू कर सकती है ये नियम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *