ओवैसी ने तेल की कीमतों पर केन्द्र सरकार को घेरा,देखें रिपोर्ट

0
Ind Vs Pak: असदुद्दीन ओवैसी भी भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के खिलाफ, कही ये  बात - india pakistan t20 world cup match aimim chief asaduddin owaisi jammu  kashmir ntc - AajTak

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुरः देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों और कश्‍मीर की टार्गेट किलिंग पर एआईएमआईएम प्रमुख असददुद्दीन ओवैसी ने केंद्र पर निशाना साधा है। हैदराबाद की एक रैली को संबोधित करते हुए उन्‍होंने इस मामले में सीधेतौर पर पीएम नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश की है। उन्‍होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी दो मुद्दों पर कभी नहीं बोलते हैं। पहला पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों और दूसरा लद्दाख में हमारी सीमा के अंदर मौजूद चीन की सेना पर है।

उन्‍होंने कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर में हमारे नौ जवान शहीद हो गए और 24 अक्‍टूबर को भारत पाकिस्‍तान के साथ टी-20 मैच खेलेगा। उन्‍होंने ये भी कहा कि देश में तेल के दाम आसमान छू रहे हैं लेकिन पीएम साहब कहते हैं कि मित्रों चिंता मत करो। औवेसी ने कहा कि जब पाकिस्‍तान ने पुलवामा हमला किया था तब पीएम ने कहा था कि घर में घुसकर मारेंगे। तब हमने भी कहा था कि घर में घुसकर माकूल जवाब दो। लेकिन अब चीन हमारे घर में घुसकर बैठा है और सरकार चुप है।

एआईएमआईएम प्रमुख ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि जब हिमाचल प्रदेश और अरुणाचल प्रदेश की सीमा में चीन दखल देता है तो सरकार कुछ नहीं करती है। उन्‍होंने इस दौरान पीएम पर तंज भी कसा और कहा कि पाकिस्‍तान कश्‍मीर में हालात बिगाड़ने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहा है। पाकिस्‍तान कश्‍मीर में लोगों के साथ टी-20 खेल रहा है, बिहार के गरीब मजदूरों को मारा जा रहा है, और हम यहां पर पाकिस्‍तान के साथ टी-20 खेलेंगे। उन्‍होंने यहां तक कहा कि कश्‍मीर में इतना सबकुछ हो रहा है ऐसे में हमारी खुफिया एजेंसिया क्‍या कर रही हैं। एक तरफ पाकिस्‍तान से घुसपैठ हो रही है वहां से हथियारों की खेप भेजी जा रही है और हम उसी पाकिस्‍तान से मैच खेलने की बात कर रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान के साथ सीजफायर क्‍यों किया। अनुच्‍छेद 370 पर उन्‍होंने कहा कि जब कश्‍मीर से ये खत्‍म किया गया तब कहा गया था कि इससे काफी बदलाव आएगा, लेकिन अब वहां पर क्‍या हो रहा है। कश्‍मीर में टार्गेट किलिंग हो रही है जो मौजूदा केंद्र सरकार की नाकामी है। उन्‍होंने कहा कि केंद्र के पास आतंकवाद से निपटने की कोई नीति ही नहीं है।

यह भी देखेंःपीएम मोदी कल करेंगे कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *