जागरण कॉलेज ऑफ आर्ट्स साइंस एंड कॉमर्स में B.Com के छात्रों के लिए आयोजित किया गया ओरियंटेशन प्रोग्राम

0

आज यानी 16 सितम्बर को कानपुर के साकेत नगर स्तिथ जागरण कॉलेज ऑफ़ आर्ट्स साइंस एंड कॉमर्स के लक्ष्मी सभागार में B.Com के छात्रों का ओरियंटेशन प्रोग्राम…

न्यूज जंगल डेस्क: आज यानी 16 सितम्बर को कानपुर के साकेत नगर स्तिथ जागरण कॉलेज ऑफ़ आर्ट्स साइंस एंड कॉमर्स के लक्ष्मी सभागार में B.Com के छात्रों का ओरियंटेशन प्रोग्राम आयोजित किया गया। इस दौरान मुख्या वक्ता शेखर त्रिवेदी व महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर अस्मिता दुबे ने छात्रों से अपने विचार व्यक्त किये।

इस कार्यक्रम के मुख्या वक्ता शेखर त्रिवेदी ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए सरल ढंग से समझाया कि अपनी सोच को एक नई दिशा देने के लिए किस प्रकार नये विचार उत्पन्न करे और उसको अमल लाये। वही, इस कार्यक्रम कि शुरुआत में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर अस्मिता दुबे ने छात्रों से कहा कि पेंसिल कि तरह बाहरी सुंदरता के साथ-साथ आंतरिक सुंदरता को विकसित करे और उस आंतरिक सुंदरता की अमिट चाप समाज और राष्ट्र में स्थापित करे।

कार्यक्रम में अथितियो का स्वागत व धन्यवाद डॉक्टर रुपाली मिश्रा और डॉक्टर के वी के सिंह द्वारा किया गया। वही इस आयोजन का संचालन मान्य शुक्ला व समीक्षा तिवारी द्वारा किया गया। इसके अलावा इस अवसर पर डॉक्टर रेशमा रजानी, डॉक्टर हेमा रोहरा, श्री अनिल कुमार पांडेय, डॉक्टर मनीषा गुप्ता, डॉक्टर अम्बर फातिमा, डॉक्टर आर एन सिंह, डॉक्टर हर्ष चावला, अंशुल सक्सेना, डॉक्टर विदुषी शर्मा, डॉक्टर अंजू सचान व महाविद्यालय के समस्त शिक्षक उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ेSalman Khan: अली अब्बास जफर की एक्शन फिल्म में काम कर सकते है एक्टर…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed