यूपी के रामपुर में हुई फायरिंग में एक की मौत, जांच के लिए पांच टीमें गठित.

0

यूपी के रामपुर में फायरिंग का मामला सामने आया है. इसमें एक की जान चली गई. सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट चुकी है. जांच के दौरान चश्मदीदों ने पुलिस को अहम जानकारी दी है

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क :- उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर के थाना टांडा के गांव लालपुर में एक फायरिंग की घटना घटी है. पुलिस ने सूचना मिलते हई घटनास्थल का निरीक्षण किया. चश्मदीदों ने बताया कि 2 लोगों ने फायरिंग की, जिसमें 3 लोगों को गोली लगी है इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. रामपुर (Rampur) के एसपी अंकित मित्तल ने कहा कि अभियुक्तों की गिरफ़्तारी के लिए 5 टीमों का गठन किया गया है.

बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री  दूसरी बार सत्ता की कमान संभालने के साथ ही बदमाशों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. राज्य में न केवल अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलवाये जा रहे हैं बल्कि असामाजिक तत्वों के खिलाफ भी सरकार सख्त रवैया अपना रही है. ऐसे फायरिंग की इस घटना के बाद पुलिस पांच टीमों का गठन पर जांच में जुट चुकी है.

अमेठी में  हाई स्कूल के छात्र की गोली मारकर हत्या

बता दें कि मंगलवार को यूपी के अमेठी में एक हाई स्कूल के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ये हत्या उस वक्त की गई जब ये छात्र दसवीं का आखिरी पेपर देने के लिए जा रहा था. तभी घात लगाकर बैठे आरोपियों ने बीच सड़क पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. 

इस वारदात को अंजाम देने के बाद वो हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया. खुद एसपी दिनेश सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया. 

गांव के ही युवक से हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि सौरभ का इसी थाना क्षेत्र के मठिया गांव के रहने वाले युवक से दो दिन पहले विवाद हुआ था जिसके बाद उस समय भी सौरभ पर हमले की कोशिश की गई थी लेकिन सौरभ किसी तरह बच कर अपने घर पहुंच गया. सौरभ की गलती ये रही कि उसने अपने परिजनों को इस झगड़े के बारे में कुछ नहीं बताया. मंगलवार सुबह भी आरोपी युवक ने सौरभ को फोन कर स्कूल आने पर जान से मारने की धमकी दी लेकिन सौरभ ने उसकी बातों को अनसुना कर दिया और परीक्षा देने स्कूल चला गया. 

इसे भी पढ़ें:

इसे भी पढ़ें: दिल्ली-यूपी में आज फिर सोना-चांदी खरीदना हुआ महंगा, जानिए- क्या है नया रेट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed