नागिन 6 के कास्ट से खुश नहीं है   ‘नागिन ‘ तेजस्वी प्रकाश को लेकर  कह दी बात 

0

एकता कपूर का शो नागिन 6 प्रसारित हो रहा है. तेजस्वी प्रकाश शो में लीड रोल में हैं. अब इस पर टीवी की एक नागिन का रिएक्शन आया है.

Surbhi Chandna Reaction On Tejasswi Prakash Starrer Naagin 6

न्यूज़ जंगल कानपुर डेस्क ; एकता कपूर के शो नागिन 6 का प्रीमियर हो चुका है. अभी तक वैसे तो इस सीजन के ज्यादा एपिसोड प्रसारित नहीं हुए हैं. लेकिन लोगों में शो को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. शो में इस बार एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने महक चहल और तेजस्वी प्रकाश (को नागिन की भूमिका नें कास्ट किया है. लोगों ने तेजस्वी को लेकर कितना क्रेज है ये तो हर कोई जानता है. बिग बॉस 15 (15 Winner) की विनर रह चुकीं तेजस्वी (अपनी मासूमियत और सिंपल लुक से नागिन 6में भी लोगों का दिल जीतती हुई दिखाई दे रही हैं. लेकिन जब इस बारे में पिछली सीजन की नागिन से पूछा गया तो उनका कुछ और ही रिएक्शन था.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं पीछले सीजन यानी नागिन सीजन 5 (Naagin 5) की. इस सीजन में सुरभि चंदना (Surbhi ने नागिन की भूमिका निभाई थी. जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था. हाल ही में सुरभि (Surbhi) से नागिन 6 (Naagin 6) के बारे में पूछा गया तो ज्यादा कुछ पूछने से पहले ही उन्होंने कह दिया आपने मेरा एपिसोड देखा, बसंत पंचमी वाला. सुरभि चंदना () आगे कहने लगीं आप मुझसे पूछें, उससे पहले मैंने सोचा कि आपसे पूछ लूं. सुरभि (Surbhi) ने आगे कहा कि हमारा सीजन अलग था बहुत. हमारे सीजन में एक नागिन और चील की कहानी को दिखाया गया था. जो सबसे अलग तरह का सीजन था. हम लोगों ने कोविड () में इस शो पर काम किया और बहुत अच्छा काम किया.

सुरभि अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि उम्मीद करती हूं नागिन 6) भी अच्छा करे. जब तेजस्वी के बारे में पूछा गया तो सुरभि ने कहा कि ब्रांड तो यूज होता ही है बाकी सारे कैरेक्टर एड ऑन होते हैं. ये एक पॉपुलर सीरीज है मेरे सीजन में भी कई तरह की बातें हो रही थी. नागिन ऐसा ब्रांड बन चुका है जिसके बारे में कई तरह के कयास लगाए जाते हैं. बाकी नागिन 6 ) का कास्ट सोने पे सुहागा है. हर सीजन में कास्ट अलग होती है और मैं इस कास्ट से भी मैं खुश हूं.

ये भी पढ़े ; यूपी चुनाव के बाद बीजेपी से अलग हो सकते हैं नीतीश कुमार, जल्द ले सकते हैं फैसला

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *