Noida:नवरात्रों से पहले बैठक, बिना अनुमति कार्यक्रम ना करने की अपील

0

त्योहारी सीजन से पहले नोएडा पुलिस ने धार्मिक नेताओं के साथ बैठक की। पुलिस ने उन्हें सोशल मीडिया पर किसी भी असामाजिक गतिविधि या शरारती पोस्ट की तुरंत जानकारी देने के लिए कहा है।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:—>त्योहारी सीजन से पहले, नोएडा पुलिस (Noida Police) ने प्रतिष्ठित नागरिकों के साथ धार्मिक नेताओं के साथ बैठक की। पुलिस ने उन्हें सोशल मीडिया (social media) पर किसी भी असामाजिक गतिविधि या शरारती पोस्ट की रिपोर्ट तुरंत देने के लिए कहा, बता दें कि उनसे यह भी कहा गया है, कि आने वाले दिनों में बिना अनुमति के कोई भी कार्यक्रम आयोजित न करें, एक आधिकारिक बयान के अनुसार, शुक्रवार को पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के निर्देश पर बैठक हुई!

पुलिस ने आगे कहा, ‘द्विवेदी ने सोशल मीडिया (social media) पर झूठी अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की भी चेतावनी दी। उन्होंने झूठी अफवाहें फैलाने की कोशिश करने वाले असामाजिक तत्वों की रिपोर्ट करने में धर्मगुरुओं और नागरिकों का सहयोग मांगा ताकि उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जा सके, नौ दिनों तक चलने वाली शारदीय नवरात्रि (Navratri )इस रविवार से शुरू हो रही है, बता दें कि ऐसे में पुलिस (Police) ने चौकसी बढ़ा दी है। वहीं दशहरा, महर्षि वाल्मीकि जयंती, मिलाद उन-नबी, करवा चौथ और दिवाली अक्टूबर में मनाई जाएगी !

बता दें कि बैठक के दौरान, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (नोएडा) आशुतोष द्विवेदी ने धर्मगुरुओं और नागरिकों से कानून-व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का साथ देने का आह्वान किया। पुलिस ने कहा,उन्होंने लोगों से किसी भी तरह की अफवाहों से बचने की अपील की, सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के निर्देशों के अनुपालन में धर्मगुरुओं को बिना अनुमति के किसी भी तरह के आयोजन और लाउडस्पीकर ( loudspeaker ) के इस्तेमाल से बचने के लिए भी कहा गया !

ये भी पढ़ेंः–>कानपुर यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट और प्रशासन की अनोखी पहल ,गरीब बस्तियों के लिए ऐसा क्या करेंगे जानें …

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed