लालू परिवार के खिलाफ कार्रवाई पर बोले नीतीश- जब भी हम साथ आते हैं, छापे पड़ने लगते हैं

0

Bihar News: सीएम नीतीश कुमार ने लालू परिवार और उनके करीबियों के ठिकानों पर चल रही रेड को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ऐसा 2017 में भी हुआ था. इसके बाद जेडीयू और आरजेडी के रास्ते अलग-अलग हो गए थे. 5 साल बाद जेडीयू और आरजेडी एक बार फिर से साथ आए हैं तो देखिए फिर से छापेमारी शुरू हो गयी है.

बिहार की राजधानी पटना (Patna) से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सीएम नीतीश कुमार ने लालू परिवार के खिलाफ चल रही ईडी (ED), सीबीआई (CBI) की कार्रवाई को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है. सीएम नीतीश कुमार ने लालू परिवार और उनके करीबियों के ठिकानों पर चल रही रेड को लेकर कहा कि ऐसा ही कुछ 2017 में भी हुआ था. तब जदयू और राजद के रास्ते अलग-अलग हो गए थे.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 5 साल बाद फिर जेडीयू और आरजेडी साथ आए हैं तो देखिए फिर से छापेमारी शुरू हो गयी है. उन्होंने तेजस्वी यादव ((Tejashwi Yadav) ) को सीबीआई समन भेजे जाने ( (CBI has summoned Tejaswi Yadav) को लेकर कहा कि जब हमलोग साथ आते हैं तब रेड पड़ने लगती है. मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता हूं?

बता दें, जमीन के बदले नौकरी मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पूछताछ के लिए समन जारी किया है. दरअसल सीबीआई की टीम तेजस्वी यादव से जमीन के बदले नौकरी मामले में पूछताछ करके जानकारी इकट्ठा करना चाहती है. लिहाजा उन्हें सीबीआई द्वारा इसी मसले पर आगे की पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

Read also: होली पर भीड़ द्वारा जापानी लड़की के साथ बेहूदगी, लड़की भारत छोड़ कर बांग्लादेश रवाना

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed