पुलिस की किस थ्योरी पर निक्की यादव की बहन ने उठाया सवाल

न‍िध‍ि का कहना है क‍ि निक्की की हत्या के बाद ही साहिल के बारे में उसे और परिजनों को पता लगा है. उसके परिजनों को गिरफ्तार कर उनसे सख्ती से पूछताछ करने की भी मांग पुलिस से की है, ताकि निधि की हत्या की सच्चाई सबके सामने आ सके ।

News Jungal desk : द‍िल्‍ली में श्रद्धा जैसे निक्की यादव हत्‍याकांड के बाद अब पीड़‍िता की छोटी बहन सामने आई है । और उसने कैमरे के सामने आने से इनकार कर द‍िया है और अपना ऑड‍ियो इंटरव्‍यू द‍िया है । और इसमें न‍िक्‍की यादव की छोटी बहन न‍िध‍ि ने कहा है क‍ि वह अपनी बड़ी बहन की हत्‍या के बाद से बेहद डरी और सहमी हुई है। और न‍िध‍ि का कहना है क‍ि उसे डर है कि कहीं उसकी बहन का हत्यारा उसको भी कोई नुकसान ना पहुंचा दे ।

निक्की यादव की मौत से छोटी बहन निधि बेहद विचलित है । और निधि ने निक्की के हत्यारे को उसी तरह तड़पा तड़पाकर मारने की गुहार पुलिस और सरकार से लगाई है । जिस तरह से उसकी बहन को मौत के घाट उतारा गया है । निधि का कहना है कि न‍िक्‍की के हत्यारे साहिल गहलौत को इस तरह से सजा दी जानी चाहिए, जो आगे चलकर नजीर बन सके । ताकि कोई भी लड़का किसी लड़की के साथ ऐसा ना करे निक्की ने यह भी बताया कि उसकी बहन ने कभी भी साहिल का जिक्र उसके सामने नहीं किया था ।

न‍िध‍ि का कहना है क‍ि निक्की की हत्या के बाद ही साहिल के बारे में उसे और परिजनों को पता लगा है । और उसके परिजनों को गिरफ्तार कर उनसे सख्ती से पूछताछ करने की भी मांग पुलिस से करी है, ताकि निधि की हत्या की सच्चाई सबके सामने आ सके । और निधि को मर्डर केस की छानबीन कर रही जांच एजेंसियों से भी शिकायत है कि उन्होंने निक्की के लिव इन रिलेशन में रहने वाली थ्योरी क्यों बताई है? यह भी जांच का विषय है ।

एक तरफ जहां पुलिस पहले ही आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है और निक्की हत्याकांड से जुड़े तमाम खुलासे कर चुकी है, और ऐसे में अब देखना यह होगा कि आगे पुलिस जांच किस तरीके से चलती है और निक्की को न्याय मिलता भी है या नहीं ।

Read also : भरतपुर-भिवानी कांड के आरोपी कौन हैं, जली गाड़ी में मरे दो लोगों का बैकग्राउंड क्या है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *