नया खुलासा : दिल्ली के शाहीन बाग से होती थी हर महीने 15 लाख रुपये की वसूली, अतीक की पत्नी शाइस्ता को मिलती थी रकम

0

 यह खुलासा शाहिद नाम के युवक ने किया है जिसे पिछले दिनों यूपी एसटीएफ ने दिल्ली से अतीक के फरार बेटे असद अहमद को पनाह देने के आरोप में उठाया था. शहीद ने खुद बताया कि वह वसूली की रकम हर महीने खुद शाइस्ता को पहुंचाता था. शहीद की जानकारी पर ही असद के नए मोबाइल नंबर का पता यूपी एसटीएफ को चला था. जिसके बाद असद को यूपी एसटीएफ ने झांसी एनकाउंटर में मार गिराया था ।

  News Jungal Desk : माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं । और एक बार फिर नया खुलासा हुआ है. इस खुलासे में अतीक गैंग के वसूली का सनसनीखेज मामला सामने आया है । और पुलिस को जानकारी मिली है कि दिल्ली के शाहीन बाग की संपत्तियों से महीने की 15 लाख वसूली होती थी । वसूली की यह रकम अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को हर महीने पहुंचाई जाती थी ।

यह खुलासा शाहिद नाम के युवक ने किया है जिसे पिछले दिनों यूपी एसटीएफ ने दिल्ली से अतीक के फरार बेटे असद अहमद को पनाह देने के आरोप में उठाया था । और शहीद ने खुद बताया कि वह वसूली की रकम हर महीने खुद शाइस्ता को पहुंचाता था । और शहीद की जानकारी पर ही असद के नए मोबाइल नंबर का पता यूपी एसटीएफ को चला था । और जिसके बाद असद को यूपी एसटीएफ ने झांसी एनकाउंटर में मार गिराया था ।

शहीद ने यूपी एसटीएफ को बताया कि दिल्ली के शाहीन बाग की सम्पत्तियों से हर महीने 15 लाख रुपये वसूले जाते थे । और इस रकम को शाइस्ता परवीन को पहुंचाया जाता था । और इस बात की तस्दीक पूर्व में जिन तीन युवकों को असद को पनाह देने के लिए उठाया गया था । और उन्होंने भी की थी । गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन 50 हजार की इनामी हैं और लगातार फरार चल रही हैं ।यूपी एसटीएफ की कई टीमें शाइस्ता की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही हैं ।

Read also : रिक्शा चालक रातोंरात बना करोड़पति, 2.5 करोड़ रुपये की लॉटरी, 40 साल से लगातार खरीद रहा था टिकट, भगवान ने अब सुनी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *