Neil Bhatt ने खोला विक्की भैया का राज, बोले – टकले है Ankita lokhande के पति….

News jungal desk :– बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा उभरकर सामने आ रहा है वो हैं सबके प्यारे विक्की भैया। विक्की जैन (Vicky Jain) का गेम शो में इतना स्ट्रांग नज़र आ रहा है कि बाकि सभी लोग उनके आगे फीके लग रहे हैं। वहीं, अब उनका एक डार्क सीक्रेट इस शो में रिवील हो गया है। विक्की जैन (Vicky Jain) का अब Bigg Boss के घर में वो राज खुल गया है जिसे वो पूरी दुनिया से छिपा रहे थे।

दरअसल, अरुण, तहलका और मन्नारा इस चीज़ के खिलाफ खड़े थे। तभी Neil Bhatt ने उन्हें समझाया कि विक्की के लिए ये सर्विस कितनी ज़रूरी है। क्योंकि उनके बाल नकली हैं।

Neil Bhatt ने कहा, ‘उसको हेयरलाइन और गंजेपन की प्रॉब्लम है, उसे विग की जरूरत पड़ती है, हर 2 हफ्ते में वो उसे मेडिकल ग्लू से स्टिक करवाता है। उसने शायद पहले से ही ये बात कॉन्ट्रैक्ट में लिखवा दी होगी इसलिए बिग बॉस (Bigg Boss) ने उसको ये सर्विस दी है।’ ये सुनकर न सिर्फ घरवाले बल्कि फैंस भी चौंक गए हैं। विक्की भैया के गंजे होने की बात अब पूरी दुनिया में फैल गई है। इससे पहले ऐसा ही कुछ पारस छाबड़ा के साथ भी देखने को मिला था। इसी शो में ये एक्सपोज हुआ था कि पारस भी आगे से टकले हैं।

यह भी पढ़ें:अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने को तैयार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *