अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने को तैयार…

News jungal desk :– अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। बड़े पर्दे पर कभी रोमांस, कभी एक्शन तो कभी कॉमेडी करने वाली जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) जल्द ही OTT पर भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। अब जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के OTT डेब्यू की खबर सामने आई है। जिसका मतलब साफ है कि अब एक्ट्रेस का एक नया अंदाज फैंस को देखने को मिलने वाला है। तो चलिए जानते हैं कब और किस प्लेटफॉर्म पर अब जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) धमाका करेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अब फिल्म ‘रामसेतु’ के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) के साथ हाथ मिला सकती हैं। अभिषेक शर्मा की वेब सीरीज के साथ अब एक्ट्रेस के डिजिटल डेब्यू करने की खबर सामने आई है। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि इस सीरीज में पॉपुलर एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। इस अपकमिंग सीरीज का नाम ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (G.O.A.T.) बताया जा रहा है।

फिलहाल इस वेब सीरीज (web series) को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि शुरुआती शूटिंग Mumbai में होगी। अगले चार महीनों के अंदर शहर के अलग-अलग हिस्सों में शूटिंग की जाएगी।

यह भी पढ़ें:सहारा प्रमुख की मौत के बाद अब यहां ट्रांसफर हो सकता है पैसा, होगा इसका ये फायदा 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *