Bigg Boss 17 में नजर आएंगे Neil Bhatt और ऐश्वर्या शर्मा, जानिए कब शुरू होगा सलमान का शो

0

‘bigg boss ott 2′ के खत्म होने में चंद दिन बाकी हैं, और इसी बीच Bigg Boss 17’ के कंटेस्टेंट्स को लेकर खबर आ गई है। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने ‘Khatron Ke Khiladi 13’ के तीन कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया है। हालांकि अभी कुछ कन्फर्म नहीं है।

News jungal desk:– जियो सिनेमा पर फ्री में स्ट्रीम होने वाले bigg boss ott 2 के साथ साथ कलर्स टीवी पर शुरू होने वाले बिग बॉस 17 को लेकर भी फैंस काफी एक्ससाइटेड हैं. हमारे सूत्रों की माने तो मेकर्स ने Bigg Boss 17 को लेकर कंटेस्टेंट्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है. रियलिटी शो में रियल लाइफ कपल का शामिल होना शो को और मजेदार बना देता है और यही वजह है कि मेकर्स टीआरपी कपल Aishwarya Sharma और Neil Bhatt दोनों को इस शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं.

आपको बता दें, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ एक साथ नजर आए थे. शो में आए हुए लीप के बाद दोनों ने इस सीरियल को अलविदा कहा. हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा साउथ अफ्रीका में रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग पूरी करके मुंबई लौट आई हैं. अब क्या Neil Bhatt और Aishwarya Sharma इस शो को हां कहेंगे या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.

इससे पहले भी bigg boss season 14 में रुबीना दिलैक और Abhinav Shukla ने हिस्सा लिया था. असल जिंदगी में एक साथ रहने वाले पति-पत्नी बिग बॉस के घर में कैसे रहेंगे ये जानने के लिए दर्शक काफी ज्यादा उत्सुक रहते हैं. यही वजह है कि बिग बॉस में Neil Bhatt और Aishwarya Sharma का एक साथ होना काफी मजेदार साबित हो सकता है.

Read also: Box Office SatyaPrem Ki Katha की लव स्टोरी पर दर्शक मेहरबान, जानें कितना रहा कलेक्‍शन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *