बेटे के घर पर ED का छापा पड़ने से नवाब मलिक ने किया इनकार

0

नवाब मलिक ने बेटे के घर पर ED का छापा पड़ने से किया इनकार

 न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर : मुंबई में ईडी इन दिनों यूनियन बैंक फ्रॉड केस मामले को लेकर छापेमारी की कार्रवाई कर रही है. इस बीच महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक के बेटे फराज मलिक के घर पर ईडी की छापेमारी की अफवाहें उठते हुए दिखी जिस पर अब खुद नेता ने बयान दिया है. नवाब मलिक ने इन अफवाहों को दबाते हुए कहा कि मेरे बेटे फराज के घर ईडी की छापेमारी नहीं हुई है.

दरअसल, यूनियन बैंक के साथ धोखाधड़ी के मामले में जिन कंपनियों का नाम है उसमें एक कंपनी के शेयर होल्डर के तौर पर नवाब के बेटे फराज का भी नाम है. हालांकि, नवाब मलिक का कहना है कि अभी तक उन्हें ऐसी कोई जानकारी जानकारी नहीं है जिसमें फराज के घर रेड हुई हो. फिलहाल ED सूत्रों के मुताबिक कुछ जगहों सर्च चल रहा है लेकिन किन जगहों पर इसका खुलासा नही किया गया है.

आज सरकारी मेहमान आएंगे- नवाब मलिक 

बता दें, बीते दिन नवाब मलिक ट्विटर पर ट्वीट करते हुए दावा किया था कि कुछ सरकारी मेहमान आज उनके घर आएंगे. उन्होंने कहा कि वो इन सरकारी मेहमानों का चाय और कुकीज़ के साथ स्वागत करेंगे. नवाब मलिक ने तीखा तंज कसते हुए आगे कहा कि, उन्हें अगर सही पते की जरूरत हो तो वो उन्हें फोन कर के पूछ भी सकते हैं.

ये भी पढ़ें : सदन चलाना किसकी जिम्मेदारी है ? जानिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पीयूष गोयल ने क्या कहा

झूठे मामलों में फसाने को हो रही पूरी कोशिश- नवाब मलिक

उनका कहना है कि जिस तरह महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के साथ किया गया ठीक उसी तरह उनके साथ भी किये जाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि मुझे झूठे मामलों में फसाने की पूरी कोशिश चल रही है. बताते चले, देशमुख मनी लॉड्रिंग मामले में गिरफ्तार किए गए थे.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed