नवजोत सिंह सिद्धू ने स्वीकार की कांग्रेस पार्टी की हार, आम आदमी पार्टी को दी बधाई

0

नवजोत सिंह सिद्धू ने स्वीकार कर लिया है कि कांग्रेस पार्टी पंजाब विधानसभा चुनाव में हार चुकी है. सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है.

Navjot Singh Sidhu accept defeat of Congress in Punjab Election results, congrats AAP for big win

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर ; पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की लहर के आगे सत्ताधारी कांग्रेस का सुपड़ा साफ होता दिख रहा है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी हार को स्वीकार कर लिया है. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि पंजाब के लोगों ने जो फैसला किया है वह स्वीकार है. सिद्धू ने आम आदमी पार्टी को जीत की बधाई भी दी है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कहा, ”लोगों की आवाज भगवान की आवाज होती है. हम अपनी हार को स्वीकार करते हैं. पंजाब के लोगों का फैसला सर आंखों पर. आम आदमी पार्टी को जीत की बधाई.”

नवजोत सिंह सिद्धू की अपनी अमृतसर ईस्ट सीट भी मुश्किल में फंसती हुई दिखाई दे रही है. नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर ईस्ट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों से तीन हजार वोटों से पीछे चल रहे हैं. तीसरे नंबर पर बिक्रम सिंह मजीठिया है. बिक्रम मजीठिया और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच एक हजार वोट से कम का फांसला है.

90 सीट पर आम आदमी पार्टी की बढ़त

पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का जादू चल गया है. पंजाब के इतिहास में पहली बार आम आदमी पार्टी 90 सीटें जीतती हुई दिखाई दे रही है. कांग्रेस पार्टी अभी तक 17 सीटों पर आगे चल रही है. पिछले विधानसभा चुनाव के मुकाबले कांग्रेस पार्टी को 60 सीटों का नुकसान हो रहा है.

पंजाब विधानसभा चुनाव में बेहद चौंकाने वाले नतीजे सामने आ रहे हैं. सत्ता और विपक्ष के तमाम बड़े चेहरे चुनाव हारते हुए दिख रहे हैं. पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल और शिरोमणि अकाली दल के मुखिया सुखबीर सिंह बादल बुरी तरह से पिछड़ चुके हैं.

ये भी पढ़ें:अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट, कहा – इस इंकलाब के लिए धन्यवाद

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed