मर्डरः बुजुर्ग पिता की सिर पर लट्ठ मारकर बेटे ने की हत्या

0

परिजनों ने मामले की जानकारी रामसागडा थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : राजस्थान के डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के रामपुर मेवाडा गाँव में एक बेटे ने शराब के नशे में अपनी बुजुर्ग पिता की सिर पर लट्ठ मारकर हत्या कर दिया है । आरोपी बेटा अपनी पत्नी और बेटी से शराब के नशे में मारपीट कर रहा था. और इस दौरान बुजुर्ग बीच-बचाव के लिए बीच में आ गया था हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है । पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दिया है ।

डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि रामपुर मेवाडा निवासी 30 वर्षीय प्रवीण पुत्र हुरमा भगोरा ने शिकायत दी कि उसके साथ 60  वर्षीय हुरमा भगोरा में रहते है । उसका बड़ा भाई धूला भगोरा अपने परिवार के साथ दूसरे घर में रहता था । रात को उसका बड़ा भाई धुला भगोरा शराब के नशे में अपनी पत्नी मंजुला और बेटी काली के साथ मारपीट कर रहा था । तभी मंजुला भागकर उसके घर पर आई और बताया की उसका पति उसके साथ मारपीट कर रहा है । इधर मंजुला के पीछे-पीछे धुला भी लट्ठ लेकर प्रवीण के घर पर आ पहुचा और वहीं लट्ठ से मंजुला से मारपीट करने लगा. इसी दौरान पिता हुरमा ने मारपीट में बीच-बचाव किया तो धुला ने शराब के नशे में अपने पिता हुरमा पर लट्ठ से हमला बोल दिया ।  जिससे बुजुर्ग हुरमा गम्भीर घायल हो गया है । वहीं आरोपी धुला मौके से फरार है । घायल बुजुर्ग को परिजन गुजरात के मोडासा लेकर गए थे । वहां पर बुजुर्ग का उपचार करवाकर घर ले आए है । लेकिन आज सुबह फिर से बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ गई है । जिस पर परिजन बुजुर्ग को लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए और भर्ती करवाया. लेकिन अस्पताल में उपचार के दौरान बुजुर्ग हुरमा की मौत हो गई थी ।

परिजनों ने मामले की जानकारी रामसागडा थाना पुलिस को दिया था सूचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया है । पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है । छोटे भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बड़े भाई की तलाश जुटी है ।

यह भी पढ़े : बीजेपी MLA के गुर्गों ने टोलकर्मियों के साथ की मारपीट 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed