Mumbai: खंभे से टकराई मोटरसाइकिल, चालक की हुई मौत, वाहन में लगी भयंकर आग…

अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे उनको दुर्घटना के बारे में पता चला। मौके पर पहुंच कर जांच की जिससे पता चला है कि मीरा रोड इलाके का रहने वाला व्यक्ति अपनी मोटरसाइकिल से घोड़बंदर रोड पर ठाणे की ओर जा रहा था। तभी उसकी बाएक रोड के एक खंभे से टकरा गई। 

News jungal desk: महाराष्ट्र के ठाणे शहर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। सोमवार सुबह घोड़बंदर रोड पर एक मोटरसाइकिल खंभे से टकरा गई, जिससे 30 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। वहीं, बाद में वाहन में भी आग लग गई।

मीरा रोड इलाके का था युवक

ठाणे नगर निगम के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख यासीन तड़वी ने बताया कि  सुबह करीब साढ़े पांच बजे दुर्घटना के बारे में उनको पता चला। मौके पर पहुंच कर जांच की। जांच करने पर पता चला है कि मीरा रोड इलाके का रहने वाला व्यक्ति अपनी मोटरसाइकिल से घोड़बंदर रोड पर ठाणे की ओर जा रहा था। रोड में एक जगह मेट्रो लाइन का काम चल रहा था, वहां एक खंभा था जिस खम्भे से उसकी मोटरसाइकिल टकरा गई। 

मोटरसाइकिल में लगी भयंकर आग

अधिकारी ने बताया कि खंभे से मोटरसाइकिल टकराने के बाद शख्स सड़क पर गिर गया, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, टक्कर के कारण मोटरसाइकिल में भयंकर आग लग गई और वह पूरी तरह जल गई।

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद स्थानीय दमकलकर्मी और आपदा प्रबंधन सेल टीम के सदस्य मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भी भेज दिया गया है।

Read also: बेंगलुरु : प्रेमी के सिर पर सवार हुआ खून… गर्लफ्रेंड की प्रेशर कुकर से की हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *