Moto G42 जुलाई मे लॉन्च किया जा सकता है जाने इसके फीचर्स और कीमत की डिटेल

0

  न्युज जंगल डेस्क कानपुर :-मोटोरोला के नए स्मार्टफोन Moto G42 को लेकर काफी चर्चा चल रही है, और अब जानकारी मिली है कि इसे भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा. एक टिप्स्टर से मिली जानकारी के मुताबिक, Moto G42 को 4 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है. कहा जा रहा है कि इस फोन की सबसे खास बात इसकी 20W की फास्ट चार्जिंग, OLED डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा है. इस स्मार्टफोन को ब्राजील में लॉन्च किया जा चुका है, जिससे कि फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी मिल गई है.

उम्मीद की जा रही है कि Moto G42 स्मार्टफोन के भारतीय एडिशन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस ग्लोबल वर्जन के समान ही हो सकते हैं.

फोन में 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले और स्नेपड्रैगन 6 सीरीज की चिप का इस्तेमाल किया गया है. इसमें फुल-HD+ (2400 x 1080 पिक्सल) रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले हो सकता है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा. इसके अलावा स्मार्टफोन में कंपनी ने स्नेपड्रैगन 680 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है, जिसे 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 OS पर काम करता है. कैमरे के तौर पर इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें f/1.8 लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होता है. वहीं Moto G42 भी 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो शूटर के साथ आता है. ये फोन फेस अनलॉक और साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसी फीचर्स से लैस है.

कितनी हो सकती है फोन की कीमत
जाने-माने टिपस्टर योगेश बरार का दावा है Motorola Moto G42 को भारतीय बाजार में 4 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है. कहा जा रहा है कि ये एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत लगभग 15,000 रुपये के आस-पास रखी जाएगी. यह एक 4G से लैस फोन होगा.

यह भी पढ़े:-आगरा मे चलाया गया प्लास्टिक मुक्त अभियान महापौर ने लोगों को शपथ दिलाई

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Moto G42 की 4GB रैम+128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए लगभग 25,400 रुपये देने होंगे. बता दें कि फिलदार कंपनी ने Moto G42 4G की भारत में लॉन्चिंग की डेट का खुलासा नहीं किया है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *