मेरठ : जिन हाथों से किया मां-बाप का कत्ल उन्हीं हाथों से कातिल बेटे ने दी मुखाग्नि,हत्या का 24 घंटे में हुआ खुलासा

0

सोमवार देर रात प्रमोद और ममता की चाकू से गर्दन काट कर हत्या कर दी गई थी। हत्या की जानकारी मंगलवार सुबह हुई।

News Jungal Desk : उत्तर प्रदेश के मेरठ में सोमवार देर रात पति और पत्नी की निर्मम हत्या के मामला का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा किया। पुलिस ने दंपति के इकलौते बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। और साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। और पुलिस को पूछताछ में आरोपी बेटे ने हत्या का कारण भी बता दिया है।

मेरठ के शास्त्री नगर में हुआ था दोहरा हत्याकांड

जानकारी के अनुसार, मेरठ के शास्त्री नगर, सेक्टर-6 में रहने वाले प्रमोद गाजियाबाद के साहिबाबाद में सरिया बनाने वाली कंपनी में मैनेजर थे, और उनकी पत्नी ममता एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी। दंपति का बेटा आर्यन और बेटी कनिष्का गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी करते हैं। और प्रमोद के माता-पिता मेरठ में उनके साथ मकान की पहली मंजिल पर रहते हैं।

घर में मिली थी पति-पत्नी की लाश

सोमवार देर रात प्रमोद और ममता की चाकू से गर्दन काट कर हत्या कर दी गई थी। और हत्या की जानकारी मंगलवार सुबह हुई। इसके बाद मेरठ पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। और बताया गया था कि दंपति फोन नहीं उठा रहे थे । जिसके बाद उनके बेटे आर्यन ने पड़ोसी को फोन किया और कहा कि मम्मी-पापा फोन नहीं उठा रहे हैं। इसके बाद जब पड़ोसी ने देखा तो उसके होश उड़ गए। और दंपत्ति के शव बेड पर पड़े थे।

पुलिस की जांच में खुल गया राज

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज समेत अन्य साक्ष्य जुटाए तो सामने आया है कि बेटा आर्यन मेरठ आया था। और इसके बाद जांच में एक-एक कड़ी जुड़ने लगी। पुलिस ने जब आर्यन से जब कड़ाई से पूछताछ की तो मामला खुल गया। आर्यन ने पुलिस को बताया कि उसका पिता शराब पीकर उसकी मां को पीटता था। और घर में हर वक्त क्लेश रहता था। इस पर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर पिता की हत्या की योजना बनाई।

Read also : NIA का बड़ा एक्शन,100 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी, MP के भिंड और बड़वानी में भी बड़ी कार्रवाई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *