Mau unique wedding: दुल्हन के गले में ड़ाली वर माला ,और दूल्हा पहुच गया जेल

0

बताया जा रहा है दुल्‍हन को देखकर दूल्‍हे ने डायलॉग मारा क‍ि मरते दम तक लेकर जाउंगा दुल्हन, मांग में सिंदूर भी डालूंगा. आशिक हूं मैं, कातिल भी हूं, सबके दिलों में राज करने वाला भी हूं, मैं वादों से मैं मुखरता नहीं मरने से डरता नहीं. इसके बाद लड़की पक्षवालों को लगा क‍ि दामाद जी किसी बात से नाराज है. इसलिए उसे मनाने मे जुट गए,लेकिन दामाद जी थे जो कि मानने वाले नहीं थे. इसके बाद शादी में हंगामा शुरू हो गया

News jungal desk : उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में रविवार को शाम आजमगढ जनपद से कोपागंज के दोस्तपूरा मोहल्ले में बहादुर सोनकर की लड़की से शादी करने के लिए बारात आई थी । और बारात आने के बाद लड़की पक्ष ने बारातियों के आवभगत करी और रात्रि करीब दस बजे जयमाल का कार्यक्रम हो रहा था और जयमाल लेकर स्टेज पर चढ़ी दुल्हन को देखकर दूल्हा अचानक अजीब हरकतें करने लगा और शाहरुख खान की डायलॉग बोलने लगा था । इस बीच दूल्‍हे ने लोगों का मनोरंजन करने के ल‍िए स्‍टेज पर शाहरुख खान एक्‍ट‍िंग करने लगा था । इससे दुल्‍हन को गुस्‍सा आ गया और उसने शादी करने से मना कर द‍िया । और फ‍िर पुल‍िस को बुलाया गया और दूल्‍हे को ह‍िरासत में लेकर थाने चली गई थी ।

बताया जा रहा है दुल्‍हन को देखकर दूल्‍हे ने डायलॉग मारा क‍ि मरते दम तक लेकर जाउंगा दुल्हन और मांग में सिंदूर भी डालूंगा. आशिक हूं मैं, कातिल भी हूं, सबके दिलों में राज करने वाला भी हूं, मैं वादों से मैं मुखरता नहीं मरने से मै कभी डरता नहीं … इसके बाद लड़की पक्षवालों को लगा क‍ि दामाद जी किसी बात से नाराज है । इसलिए उसे मनाने मे जुट गए,लेकिन दामाद जी थे जो कि मानने वाले नहीं थे । इसके बाद शादी में हंगामा शुरू हो गया ।

शादी समारोह में आए लोगों ने दूल्हे को दिमागी रूप से हल्का बता दिया था। और जिसके बाद घराती और बाराती कुछ समय तक आमने-सामने आ गए । और इसी बीच दामाद जी ने आव देखा न ताव और अचानक फिर से जयमाल स्टेज पर चढ़ कर . इस बार दूल्‍हे ने अजीब हरकत करते हुए वहां पर मौजूद सभी लोगों को धमकाने लगा था ।

पुलिस का नाम सुनते ही दूल्हे ने बोला कि पुलिस बुलाओ या थाना कुछ बिगड़ने वाला नहीं है । और इसके बाद तो शादी समारोह में हंगामा मच गया था । घंटों तक हंगामा होने के बाद किसी तरह पुलिस को सूचना दी गई थी । मौके पर पहुंची पुलिस ने भी दूल्हे को समझाना चाहा, लेकिन दूल्हे ने पुलिस समेत घराती और बारात‍ियों के सामने अजीब हरकत करते हुए अनाप-शनाप बोलते हुए धमकाने लगा था । पुलिस ने दूल्हे और उसके भाई और लड़की के भाई दोनों पक्षों को हिरासत में लिया है ।

Read also : भोपाल गैस त्रासदी : केंद्र को ‘सुप्रीम’ झटका, पीडि़तों के लिए अधिक मुआवजे की मांग वाली याचिका खारिज

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed