वेणुगोपाल, अधीर रंजन समेत कई नेता हिरासत में, अज्ञात जगह ले जाया गया

0

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क : राहुल गांधी से ED की पूछताछ और नूपुर शर्मा विवादित टिप्पणी मामले से लेकर देश के कई राज्यों में भड़की हिंसा

नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को करीब 10 घंटों तक ED के सवालों के जवाब दिए। अब खबर है कि जांच एजेंसी ने उन्हें मंगलवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। इधर, कांग्रेस भी मंगलवार की तैयारी में जुटी हुई है। वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने कहा था कि हम अपनी जंग ‘कल’ भी जारी रखेंगे।

अज्ञात जगह पर ले जाए गए कांग्रेस नेता

राहुल गांधी ED के सवालों का जवाब दे रहे हैं। इसी बीच खबर है कि केसी वेणुगोपाल, अधीर रंजन चौधरी, गौरव गोगोई, दीपेंद्र सिंह हुड्डा, रंजीत रंजन, इमरान प्रतापगढ़ी और अन्य कांग्रेस नेताओं को पुलिस हिरासत में लिया गया है। उन्हें अज्ञात जगह पर ले जाया गया है।

हिरासत में लिए जा रहे हैं कांग्रेस कार्यकर्ता

ED के सामने राहुल गांधी की पूछताछ के दौरान आज दूसरे दिन भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन जारी है। इस दौरान पुलिस ने रणदीप सुरजेवाला समेत कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि कृपया सुबह 7 से 12 बजे के बीच मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड जाने से बचें। विशेष इंतजामों के कारण इन सड़कों पर यातायात आवाजाही नहीं हो सकेगी। इसके अलावा कृपया गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आज़ाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन से सुबह 7 से 12 बजे के बीच बचें। साथ ही पुलिस ने बताया कि नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी।

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में सपा-बसपा को बीजेपी का झटका, भगवा पार्टी में शामिल हुए 3 विधायक

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed