Kanjhawala Case में मृतका के परिवार से मिलेंगे मनीष सिसोदिया, DC से भी मिलें AAP नेता

0

नए साल के मौके पर देश की राजधानी दिल्ली में हिट एंड रन का शिकार हुई अंजलि की मौत की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी है. इस बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अंजली के घर पहुंचे और परिवार से मुलाकात की. वहीं, अंजलि के परिवार ने उसकी दोस्त निधि के आरोपों का खंडन किया है और कहा कि वह कैसी दोस्त है जो एक्सीडेंट के बाद गायब हो गई

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- नए साल के मौके पर देश की राजधानी दिल्ली में हिट एंड रन का शिकार हुई अंजलि की मौत की गुत्थी अभी पूरी तरह नहीं सुलझी है । और इस बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मृतका अंजलि के घर का दौरा किया है और पीड़ित परिवार से मुलाकात करी है । इस घटना पर मनीष सिसोदिया ने बोला कि यह दरिंदगी के अलावा कुछ नहीं है। ऐसा हो ही नहीं सकता कि गाड़ी में बैठे लोगों को पता न चले । और उन्होंने परिवार को जल्द नौकरी देने का वादा किया और कहा सरकार से पूरी मदद मिलेगी। आप को बता दें कि नये साल के पहले ही दिन तड़के अंजलि की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और कार में फंस गई अंजलि को वे लोग करीब 12 किलामीटर तक सड़कों पर घसीटते रहे जिससे उसकी मौत हो गई थी ।

अंजलि के परिवार से मुलाकात के बाद मनीष सिसोदिया ने बोला कि यह दरिन्दगी के अलावा कुछ नहीं है । ऐसा हो ही नहीं सकता कि गाड़ी में बैठे लोगों को पता न चले. आज मैं परिवार से मिला हूं और बहुत ही दुःख की बात है कि वो बिटिया अकेले कमाने वाली थी परिवार में. मुख्यमंत्री जी ने कल ही घोषणा 10 लाख देने की करी थी । और परिवार की यहां मांग है कि परिवार के किसी सदस्य को तुरंत नौकरी के लिए रखा जाए तो हमने उनके परिवार के कुछ लोगों से कागज लिए हैं.। हमलोग जल्द से जल्द नौकरी दिलाने के लिए कोशिश करेंगे और परिवार को किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होगी और सरकार से पूरी मदद मिलेगी ।

वहीं, अंजलि के परिवार ने उसकी दोस्त निधि के आरोपों का खंडन किया है और बोला कि वह कैसी दोस्त है और जो एक्सीडेंट के बाद गायब हो गई है परिवार की तरफ से मीडिया से बात करने के लिए तय किये गए भूपेंद्र चौरसिया ने निधि के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नशे का जिक्र नहीं है । और निधि के बयान पर हमें शंका है कि ये कैसी दोस्त है जो एक्सीडेंट के बाद गायब हो गई । परिवार की तरफ से बोल रेह भूपेंद्र चौरसिया ने बोला कि यह बहुत दर्दनाक मौत है ।

इस बीच कंझावला कांड में एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है और जिसमें अंजलि की दोस्त निधि अपने घर पहुंची है । इसका समय 1:35 दिखा रहा है । जबकि एक्सीडेंट के वक्त अगर निधि अंजली के साथ थी तो एक्सीडेंट का समय और उसके घर आने का फुटेज अलग-अलग समय का कैसे हो सकता है । अब सवाल उठता है कि क्या निधि घर जाकर वापस गई थी या सीसीटीवी का टाइम खराब था ।

आप को बता दे कि नए साल के पहले ही दिन तड़के अंजलि की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दिया था । और कार में फंस गई अंजलि को वे लोग करीब 12 किलामीटर तक सड़कों पर घसीटते रहे थे । जिससे उसकी मौत हो गई थी। उसका शव बाहरी दिल्ली के कंझावला इलाके में सड़क किनारे पड़ा मिला था ।आरोपी सबसे पहले नए साल के मौके पर हरियाणा के मुरथल में ढाबे पर खाना खाने गए थे । और घटना के समय वे नशे में थे और लौटते समय अंजलि की स्कूटी में टक्कर मार दिया था अंजलि सिंह की दोस्त ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि वे शनिवार की रात अपने दोस्तों से मिलने एक होटल में गई थीं

ह भी पढ़ें :- लखीमपुर खीरी के दुधवा में टाइगर के साथ-साथ हाथियों का भी बना आशियाना

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed