महाराष्ट्र:बिजली के करंट से घर में लगी आग, चार लोगों की मौत, कुएं में उतरे थे मोटर ठीक करने

0

महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया, जहां जिले के सारंडी गांव में बिजली का करंट लगने से 4 लोगों की मौत हो गई. चारों युवक कुएं में लगे मोटर पंप को ठीक करने के लिए कुएं में उतरे थे

  News Jungal Desk : महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया, जहां जिले के सारंडी गांव में बिजली का करंट लगने से 4 लोगों की मौत हो गई है । चारों युवक कुएं में लगे मोटर पंप को ठीक करने के लिए कुएं में उतरे थे । इसी दौरान चारों युवक करंट के चपेट में आ गए थे । वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा था ।

तिरोड़ा से दस किलोमीटर दूर सारंडी में खेमराज सरिसदाने के घरेलू कुएं का मोटर पंप खराब हो गया था । और इसे ठीक करने के लिए खेमराज भंडारण कुएं में उतरा था । लेकिन काफी देर बाद भी वह बाहर नहीं आया तो सचिन भोंगाड़े नीचे उतर गया था । उन्हें बचाने के लिए प्रकाश भोंगाडे और महेंद्र राऊत भी नीचे आये तो करंट लगने से दोनों की मौत हो गयी थी । प्रशासन की ओर से राहत कार्य जारी है ।

जो लोग बचाने गए उनकी भी जान चली गई थी । खेमराज अपने कुएं में खराब पंप को ठीक करने के लिए कुएं में उतरा था । तभी इस बार करंट लगने से उसकी मौत हो गयी थी । काफी देर तक वह बाहर नहीं आया तो सचिन भोंगाडे नीचे आया। वे भी करंट की चपेट में आ गये. इसके बाद दो और लोग कुएं में उतरे । उनकी भी मौत हो चुकी है. । इस घटना से सरांडी गांव में मातम पसर गया है । और प्रशासन घटना की जांच में जुट गया है .

Read also : पेट्रोल से भी महंगा हुआ दिल्ली-एनसीआर में टमाटर, 100-120 रुपये प्रति KG दाम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed