यूपी के संभल में प्रेमी प्रेमिका को रात के अंधेरे में मिलना पड़ा भारी

0

यूपी के संभल में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को गांव वालों ने पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी. ग्रामीणों ने प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को रात भर जानवरों के साथ खूंटे से बांधकर रखा. इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : उत्तर प्रदेश के संभल में एक प्रेमी को रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने उसके घर जाना महंगा पड़ा ग्रामीणों ने प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को रात भर जानवरों के साथ खूंटे से बांधकर रखा और फिर सुबह होते ही उसे पेड़ से बांध दिया. और घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया. इस घटना के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है.

नखासा थाना क्षेत्र के गांव में अमरोहा जिले के आदमपुर थाना इलाके का रहने वाला प्रेमी रात के वक्त अपनी प्रेमिका से मिलने आय़ा था, ग्रामीणों ने युवक को देख कर शोर मचा दिया और युवक को पकड़कर रात भर जानवरों के साथ खूंटे से बांध दिया. इतना ही नहीं, उसे गांव वालों ने पीटा भी. हालांकि, सुबह होने पर ग्रामीणों ने युवक को पेड़ से बांध दिया.

आपको बता दे कि पुलिस ने गांव की युवती के साथ छेड़छाड़ के आरोप में आरोपी कुलदीप के खिलाफ मुकदमा हुआ है. वहीं, आरोपी की तहरीर के आधार पर ग्रामीणों पर मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज हुयी है. उधर पूरी घटना के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर हुऐ वायरल

वायरल फोटो से हुआ खुलासा
पूरे मामले का खुलासा भी तब हुआ, जब रस्सी में जकड़े युवक के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और युवक को ग्रामीणों के चुंगल से मुक्त कराया गया . एसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा कि लड़की सैनी समाज की है और लड़का दलित है. और लड़की पक्ष की ओर से रेप और लड़के की तरफ से मार-पीट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़े – तेजस्वी यादव आधी रात को टोपी-मास्‍क लगाए पहुंचे PMCH, कुछ देर में मच गया हड़कंप

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *