चार माह पहले हुआ था प्रेम विवाह, आपसी विवाद के चलते पत्नी ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस…

नैना ने चार माह पहले मूर्तिकार ऋतिक से प्रेम विवाह किया था। आखिर ऐसा क्या हुआ कि नैना ने ट्रेन से कटकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर डाली। उसने मौके पर एक नोट भी छोड़ा जिसमें अगले जन्म में भी पति के साथ रहने की इच्छा जताई।

News jungal desk: टीपीनगर थाना क्षेत्र में नई बस्ती शिवपुरम रेलवे फाटक पर एक महिला ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि महिला ने 4 माह पूर्व ही प्रेम विवाह किया था। पुलिस को उससे पास से सुसाइड नोट भी मिला है। इस पर पति के नाम के साथ आई लव यू भी लिखा है। महिला ने अगले जन्म में भी उसी की पत्नी बनने की भी इच्छा जताई है। 

आपको बता दे कि शिवपुरम निवासी नैना ने चार महीने पहले ही मूर्ति बनाने वाले नई बस्ती निवासी ऋतिक से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद नैना के परिजनों ने उससे रिश्ता तोड़ लिया था।

मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे नैना शिवपुरम रेलवे फाटक पर पहुंची। इसी दौरान वह सहारनपुर की ओर से आ रही ट्रेन के सामने अचानक कूद गई। ट्रेन से उसका शरीर कई टुकड़ों में बिखर गया। जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन पर जानकारी दी। जीआरपी व टीपीनगर थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू की। 

घरेलू कलह में दी जान
टीपीनगर इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया है कि नैना ने चार महीने पहले ही अपने पड़ोस में रहने वाले ऋतिक से प्रेम विवाह किया था। इससे महिला के परिजन बहुत नाखुश थे। इसलिए युवती के परिजनों ने उससे रिश्ता तोड़ दिया था। जांच में सामने आया है कि दंपती में किसी बात को लेकर उसका विवाद हुआ था। इसके बाद महिला ने आत्मघाती कदम उठा लिया। युवती के परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। यदि तहरीर देंगे तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अगले जन्म में ऋतिक की ही पत्नी बनने की जताई इच्छा 
पुलिस ने बताया कि महिला के पास से ‘आई लव यू’ लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें लिखा था कि वह ऋतिक से बहुत प्यार करती है। वह अगले जन्म भी उसके साथ रहना चाहेगी। पुलिस ने सुसाइड नोट को लेकर सील कर दिया।

Read also:  बर्थडे पार्टी में डांस करते हुए डीजे पर गिरा युवक, हुई मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *