फिल्म ‘वेदा’ की शूटिंग के दौरान जम्मू कश्मीर पहुंचे जॉन अब्राहम, प्राकृतिक संदुरता कि जमकर की तारीफ…

जॉन अब्राहम ने कहा कि यहां हमारा शानदार स्वागत हुआ। कश्मीरी लोग बिल्कुल शानदार हैं। हर कोई काम करना चाहता है, वे काम करना चाहते हैं और वे बस काम करके खुश रहना चाहते हैं। वे हमेशा मुस्कुराते रहते हैं।

News jungal desk: बॉलीवुड के जाने माने कलाकार जॉन अब्राहम इन दिनों कश्मीर में अपनी आगामी फिल्म ‘वेदा’ की शूटिंग करने के लिए गये हुए है। इस दौरान अभिनेता जॉन पर कश्मीर की प्राकृतिक संदुरता ने अपनी छाप छोड़ी है। उन्होंने लोगों को एक संदेश देते हुए का कि कश्मीर बहुत ही खूबसूरत और शानदार जगह है। यहां एक बार जरूर आएं। जॉन अब्राहम पिछले हफ्ते फिल्म की शूटिंग के लिए केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर पहुंचे। आपको बता दें कि फिल्म वेदा की शूटिंग कश्मीर घाटी के श्रीनगर और अनंतनाग जिले में की गई।

मंगलवार शाम को एक्स पर जम्मू-कश्मीर पर्यटन विभाग ने जारी एक वीडियो में अब्राहम ने कहा कि कश्मीर में उनका अनुभव शानदार रहा।
“हम अश्मुक्कम में शूटिंग कर रहे हैं। यह बहुत ही शानदार जगह है। मैं अनंतनाग के बाहरी इलाके में हूं। कश्मीर बहुत खूबसूरत जगह है। इसके साथ ही अभिनेता इस दौरान पारंपरिक कश्मीरी लबादा फेरन पहने हुए नजर आए।

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं चाहता हूं कि लोग न केवल शूटिंग के लिए बल्कि छुट्टियां मनाने के लिए भी कश्मीर आएं और देखें कि यह कितनी खूबसूरत जगह है। यहां हमारा शानदार स्वागत भी हुआ। कश्मीरी लोग बिल्कुल शानदार हैं। हर कोई काम करना चाहता है, वे काम करना चाहते हैं और वे बस काम करके खुश रहना चाहते हैं और वे हमेशा मुस्कुराते रहते हैं।’

साथ ही 50 वर्षीय अभिनेता ने लोगों को स्वच्छता बनाए रखने के लिए भी प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा, “जब आप यहां आएं तो उस जगह को गंदा न करें या प्लास्टिक न फेंकें क्योंकि यह बहुत खूबसूरत जगह है, इसे साफ ही रखना होगा। सभी को मेरी यही सलाह है। कृपया कश्मीर आएं, यह शानदार है।” फिल्म वेदा का निर्देशन निखिल आडवाणी द्वारा किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म में हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस और मनोरंजक एक्शन शामिल होंगे।

Read also: चार माह पहले हुआ था प्रेम विवाह, आपसी विवाद के चलते पत्नी ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *