Heart Attack Case: बर्थडे पार्टी में डांस करते हुए डीजे पर गिरा युवक, हुई मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव…

कासगंज में एक युवक की डांस के दौरान तबीयत बिगड़ गई। उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

News jungal desk: कासगंज में दोस्त की बर्थडे पार्टी में गए युवक की डीजे पर डांस करते समय अचानक तबीयत बिगड़ गई और वह डीजे पर ही गिर गया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे फौरन उठाया। युवक को अधिक घबराहट होने के चलते तत्काल चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

युवक की मौत का कारण प्रथम दृष्टया डांस करते समय हार्ट अटैक आना ही बताया गया। सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव हनौता में दोस्त दीपेश कुमार पुत्र राजकुमार की बर्थडे पार्टी में खाना खाने बाद युवक सुमित (18) पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी पबसरा डीजे पर जमकर डांस करने लगा।

काफी देर डांस करने के कारण युवक की तबीयत अचानक खराब हो गई और वह जमीन पर गिर पड़ा। युवक घबराहट से तेजी से छटपटा रहा था। उसे तत्काल चिकित्सालय ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से बर्थडे पार्टी में सन्नाटा सा छा गया। सूचना पर सुमित के परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सुमित की मां सुनीता ने बताया कि डांस करने के दौरान बेटे की हालत बिगड़ गई। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। ऐसे मामलों में देखा गया है कि देर तक डांस करने पर व्यक्ति की पल्स रेट बढ़ जाती है जिससे कई बार हार्ट अटैक की स्थिति बन जाती है।

Read also: अब हमारे बीच नही रहे मराठी हास्य अभिनेता संतोष चोरड़िया, 57 साल की उम्र में हुआ निधन…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *