Lok Sabha Election

Lok Sabha Election: 2024 चुनाव में आज जेपी नड्डा संगठन से जुड़े लोगों से बैठक करने जायेंगे काशी!

Lok Sabha Election: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ता तैयारियाँ शुरू कर चुके हैं। बाबतपुर एयरपोर्ट पर उनके स्वागत से लेकर बैठक की नीतियाँ बनाई जा चुकी हैं। 

lok sabha chunav 2024

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार की शाम काशी जायेंगे। यहाँ वह संगठन से जुड़े लोगों के साथ बैठक करेंगे। पार्टी से जुड़े सूत्रों के अनुसार नड्डा शुक्रवार की रात में ही काशी से रवाना हो जायेंगे। आपको बता दे कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन का कार्यक्रम अचानक से बना है।

लोकसभा चुनाव 2024

सूत्रों के अनुसार, जेपी नड्डा लोकसभा चुनाव (lok sabha chunav 2024) को लेकर बनारस पहुँच रहे हैं। वह चुनावी तैयारियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर संगठनिक पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। इसके साथ ही पूर्वांचल की लोकसभा सीटों को लेकर भी बातचीत होगी। यहाँ चुनावी रणनीतियां बनाई जायेंगी।

lok Sabha Election 2024

बता दें, लोकसभा चुनाव (lok Sabha Election 2024) के मद्देनजर वाराणसी सहित आसपास के जनपदों में भाजपा के दिग्गज नेताओं की जनसभायें और रैलियाँ हो रही हैं। चुनाव 2024 को लेकर भाजपा का हर छोटा-बड़ा कार्यकर्ता एक्टिव मोड में है। जीत के हर एक बिंदुओं पर गंभीरता से विमर्श किया जा रहा है। साथ ही सजगता से इसे दुरुस्त करने की भी कवायद चल रही हैं |

ये भी पढ़े: लोकसभा इलेक्शन 2024 : बहुमत नहीं मिला तो क्या है भाजपा का प्लान बी? जानिए इस सवाल के जवाब में क्या बोले ग्रह मंत्री अमित शाह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *