सोते हुए परिवार पर तेंदुए ने किया अटैक,किसी का हाथ पैर तो किसी का चबा डाला कान

0

पाली जिले के कोटडी गांव में एक घर में अचानक से पैंथर घुस गया और घर में सो रहे 4 लोगों पर हमला करके घायल कर दिया बाद में जब गांव वालों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो दो लोगों पर उसने हमला कर दिया

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : पाली जिले के कोटड़ी गांव में एक पैंथर ने घर में घुसकर गहरी नींद में सो रहे 6 लोगों पर हमला कर दिया जंगली जानवर ने गांव में कई घंटों तक उत्पात मचाया पहले तो ग्रामीणों ने हमलावर पैंथर को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन जब काबू में नहीं आया तो वन विभाग और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले वहां जुटी भीड़ को हटाया पैंथर को पकड़ने के लिए फिर राजसमंद वन विभाग की टीम को बुलाया गया वन विभाग की टीम ने 9 घंटों बाद रेस्क्यू कर उसे पकड़ा और देसूरी ले गए, जिसके बाद गांव वालों ने राहत की सांस ली।
जानकारी के अनुसार, कोटडी गांव में घीसाराम अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे तभी सुबह 5 बजे जंगल से भटकते हुए भोजन की तलाश में पैथर गांव में पहुंचा और उनके घर में घुस गया.

पैंथर ने घर में घुसते ही घीसाराम और उनके परिवार वालों पर हमला कर दिया किसी के हाथ तो किसी के पैर को पैंथर ने दांतों से काट डाला। एक शख्स का तो पैंथर ने कान ही चबा डाला जब पूरा परिवार चिल्लाने लगा तो पैंथर वहां से भाग खड़ा हुआ. घबराए लोग घर से बाहर निकले।
घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे गए। सूचना मिलते ही देसूरी के क्षेत्रीय वन विभाग अधिकारी करणसिंह राजपुरोहित, वन्यजीव अभ्यारण के क्षेत्रीय वन अधिकारी भैरूसिंह भी मौके पर पहुंचे। रेस्क्यू के लिए आवश्यक संसाधन नहीं होने के कारण राजसमंद से टीम मौके पर बुलाई गई।

9 घंटों के बाद किया गया रेस्क्यू
घीसाराम के परिवार पर हमला करने के बाद पैंथर घर के निकट बाड़े में छुप गया वन विभाग की टीम के आने से पहले जब ग्रामीण उसे पकड़ने का प्रयास कर रहे थे, तब भी पैंथर ने दो लोगों पर हमला करके उन्हें घायल कर दिया। इस हमले में कुल 6 लोग घायल हुए हैं सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, 9 घंटे बाद राजसमंद से सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व आई वन विभाग टीम ने ट्रेंकुलाइजर कर पैंथर को बड़ी मुश्किल से रेस्क्यू किया फिर देसूरी वन विभाग के कार्यालय में लाया गया गया अब जानवर को जोधपुर भेजा जाएगा।

इसे भी पढ़ेंः- हैदराबाद : सामने आया ऑनर किलिंग का मामला, 5 लोगों ने   चाकुओं से गोदकर की हत्या

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed