Land for Job Scam: राबड़ी देवी के बाद अब लालू की बेटी मीसा भारती से पूछताछ करने पहुंची CBI

0

Land For Job Scam: मंगलवार को बिहार में रावड़ी देवी के आवास पर दस्तक देने के बाद अब दिल्ली में लालू प्रसाद यादव की बेटी और सांसद मीसा भारती के आवास पर सीबीआई की टीम पहुंची है, जहां सीबीआई उनसे पूछताछ करेगी.

जमीन के बदले में नौकरी घोटाले में सीबीआई टीम द्वारा लालू यादव के परिवार से पूछताछ का सिलसिला जारी है. मंगलवार को बिहार में रावड़ी देवी के आवास स्थान पर दस्तक के बाद अब दिल्ली में लालू प्रसाद यादव की बेटी और सांसद मीसा भारती के आवास पर सीबीआई की टीम पहुंची है. यहां पर सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ करेगी.

वहीं, मामले में लालू यादव की बेटी रोहिणी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुआ कहा कि पापा (लालू यादव) को लगातार परेशान किया जा रहा है. अगर उन्हें कुछ हुआ तो मैं किसी को भी नहीं छोड़ूंगी.  पापा को तंग कर रहे हैं और यह बिल्कुल ठीक बात नहीं है. यह सबकुछ याद रखा जाएगा. समय बलवान होता है, उसमें बड़ी ताकत होती है और यह याद रखनी होगी.

जानिए क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि मामला जमीन के बदले नौकरी से जुड़ा हुआ है. राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से भी सीबीआई की टीम ने मंगलवार को मामले में पूछताछ की थी. उनके आवास पर सोमवार सुबह CBI की टीम पहुंची थी और करीब पांच घंटे तक राबड़ी देवी से पूछताछ की गई थी. मामले में लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती समेत 14 लोग आरोपी हैं.  आगामी 15 मार्च को लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है.

Read also: RSS की तुलना मुस्लिम ब्रदरहुड से करने पर तिलमिलाए VHP ने राहुल गांधी की बुद्धि पर उठाया सवाल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *