लखीमपुर : यात्रियों से भरी प्राइवेट बस और ट्रक की भिड़ंत में 8 की मौत

0

हादसे में घायल करीब 25 यात्रियों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. आशंका जताई जा रही है कि मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है. मिल रही जानकारी के मुताबिक बस में 35-40 लोग सवार थे. जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस की रफ्तार बहुत तेज थी।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : लखीमपुर खीरी में बुधवार सुबह हुए एक बड़े सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हुयी है । जबकि 25 से अधिक यात्री घायल हो गये है । हादसा उस वक्त हुआ जब ईशा नगर थाने के खमरिया पुल के पास धोरहरा से लखनऊ जा रही थी । प्राइवेट बस और एक ट्रक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी । जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था ।

हादसे में घायल करीब 25 यात्रियों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में एडमिट करावाया गया है । आशंका जताई जा रही है कि मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है और मिल रही जानकारी के मुताबिक बस में 35-40 लोग थे जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस की रफ्तार बहुत तेज थी । और एडीएम संजय कुमार ने बताया कि हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है । जबकि 25 यात्री घायल हैं । अभी घायलों में कुछ की हालत गंभीर है । जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ भेजा किया गया है ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है । और मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करी है । साथ ही मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिया है । उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना करी है । इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं ।

यह भी पढ़े- रात को आया आदेश सुबह दे दिया इस्तीफा,CM विजय रूपाणी का खुलासा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed