कुल्लू कार हादसाः7 जन्म तक एक साथ रहने की खाई थी कसम मौत के साथ हुई पूरी

0

हादसे में हरियाणा के जिले करनाल में सेक्टर-12 स्थित ICICI बैंक में बतौर सीनियर मैनेजर विश्वास सरदाना का शव बुधवार को घर पहुंचा और अंतिम संस्कार किया गया. इसमें करनाल निवासी विश्वास सरदाना समेत 4 की मौत हो गई.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में सोमवार को कार हादसे का शिकार हो गई थी. हादसे में चार टूरिस्ट की मौत और तीन घायल हो गए थे. रात को हुए हादसे में सुबह घटना के बारे में जानकारी मिली थी. घटनास्थल के पास से गुजर रही महिला ने युवती की चिखने की आवाज सुनी तो लोगों को जानकारी दी. हादसे में मारे गए सभी सवार बैंक में नौकरी करते थे और तीन दिन की छुट्टी के चलते कुल्लू के बंजार के जिभी घूमने आए थे. इस दौरान उनकी कार ब्रेक ना लगने के बाद खाई में गिर गई.

हादसे में हरियाणा के जिले करनाल में सेक्टर-12 स्थित ICICI बैंक में बतौर सीनियर मैनेजर विश्वास सरदाना का शव बुधवार को घर पहुंचा और अंतिम संस्कार किया गया. इसमें करनाल निवासी विश्वास सरदाना समेत 4 की मौत हो गई. हादसे उनकी मंगेतर सलोनी की भी मौत हो गई. दोनों की सगाई हो चुकी थी और शादी होनी थी.

घर में तैयारियां चल रही थी. सलोनी चन्दौसी की रहने वाली थी. उधर, करनाल में इकलौते बेटे विश्वास सरदाना की शादी की तैयारियां जोरों पर थीं, लेकिन विश्वास सरदाना और गुड़गांव में बैंक कर्मी उनकी मंगेतर सलोनी साहनी 7 फेरे लेने से पहले ही दुनिया से चले गए.

परिजनों ने बताया कि विश्वास और साहनी अपने बैंक के साथियों के साथ कार में कुल्लू मनाली घूमने के लिए शुक्रवार को रवाना हुए. बैंक में शनिवार, रविवार व सोमवार की छुटि्टयां होने पर सभी साथियों ने टूर प्लान किया था. सभी ICICI काॅरपोरेट बैंक के कर्मचारी थे. अर्टिगा कार में सवार साथी गुरुग्राम, दिल्ली और जीरकपुर के रहने वाले थे. बंजार घाटी के पर्यटन स्थल जिभी में मौसम खराब होने के कारण वे ट्रैकिंग नहीं कर पाए और वापस लौट रहे थे, तभी ब्रेक फेल होने से उनकी गाड़ी 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. इसमें करनाल निवासी 26 वर्षीय विश्वास सरदाना व चंदौसी यूपी निवासी 27 वर्षीय सलोनी साहनी समेत 4 युवा बैंक कर्मचारियों की मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें: गुजरात: नमक फैक्ट्री की दीवार गिरने से 12 मजदूरों की मौत, कई मलबे में दबे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *