जानिए कौन हैं RRRके खूंखार विलेन रे स्टीवेन्सन? जिसने अंत तक निभाय साथ

0

रे स्टीवेन्सन ने बॉलीवुड की ओर रुख कर आरआरआ में विलेन बन सबको चौंका दिया है. 200 करोड़ का आंकड़ा पारकर चुकी फिल्म के हर किरदार के बारे में खूब चर्चा हो रही है.

RRR Villain Hollywood Actor Ray Stevenson biography thor

कानपुर न्यूज जंगल डेस्क : एसएस राजामौली की आरआरआर कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है. पहले ही दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी इस फिल्म के हर किरदार के बारे में खूब चर्चा हो रही है. फिल्म में रामचरण और जूनियर एनटीआर का दबदबा तो दिख ही रहा है. साथ ही इस फिल्म का विलेन भी किसी से कम नहीं. अगर आपने हॉलीवुड की पॉपुलर सीरीज तौर देखी है तो आपको इस फिल्म में थॉर के दोस्त का किरदार निभाने वाले रे स्टीवेंसन तो याद ही होंगे. हॉलीवुड में अपनी अदायगी का लोहा मनवाने वाले रे स्टीवेंसन ने बॉलीवुड की ओर रुख कर RRR में विलेन बन सबको चौंका दिया. बहुत से लोगों को इनका चेहरा तो याद आ रहा था, लेकिन फिल्म में लोग इन्हें पहचान नहीं पा रहे थे, कि हमने इन्हें किस फिल्म में देखा है. क्योंकि थॉर में तो इनकी लंबी-लंबी दाढ़ी और मूंछ के कारण इनका चेहरा छुप गया था, लेकिन आरआरआर में विलेन का किरदार निभा कर अपनी खलनायक इमेज से इन्होंने गदर मचा दिया है.

इस मेगा बजट फिल्म में रामचरण, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन जैसे दमदार एक्टर मौजूद हैं. ऊपर से रे स्टीवेंसन की एंट्री ने फिल्म में भूचाल ला दिया. लोग जानने के लिए बेकरार बैठे हैं कि आखिर रे हैं कौन… आरआरआर में विलेन की भूमिका निभाते रे स्टीवेंसन हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हैं. रे स्टीवेंसन ने पॉपुलर टीवी शो रोम में दमदार किरदार निभाया था.  इस फिल्म में स्टीव का किरदार एक ब्रिटिश ऑफिसर का है. 550 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के लिए राजामौली ने जिस तरह बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स को चुना है ऐसे में इन स्टार्स को टक्कर देने के लिए विलेन भी खूब तगड़ा चाहिए था. जिसके लिए राजामौली की पहली पसंद बने रे स्टीवेन्सन.

इसे भी पढ़ें : जून में शुरू होगी अमरनाथ यात्रा, जानिए बाबा बर्फानी के इस धाम से जुड़े बेहद चौंकाने वाले रहस्य

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed