अखिलेश के बयान से केशव प्रसाद मौर्य, बोले- आतंकियों का हौसला बढ़ा रहे सपा नेता

0

गोरखनाथ मंदिर के बाहर बीते दिनों हुए हमले पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : गोरखनाथ मंदिर के बाहर बीते दिनों हुए हमले पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आरोप लगाया था कि भारतीय जनता पार्टी बात को खींच देती है. सपा नेता ने आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी के मानसिक रोगी होने पर ध्यान देने की बात कही थी. अखिलेश यादव की इस प्रतिक्रिया पर राज्य के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा ‘अखिलेश यादव जी और समाजवादी पार्टी का हमेशा से आतंकवादियों से रिश्ता है. उन्होंने 2013 के आतंकी हमलों के मामले वापस ले लिए… गोरखनाथ मंदिर पर हमला सामान्य नहीं है, यह बहुत गंभीर है. मैं आतंकवादियों का मनोबल बढ़ाने के उनके प्रयासों की निंदा करता हूं.’

राज्य के डिप्टी सीएम ने कहा ‘अखिलेश जी को एक आरोपी पर खुलेआम टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. वह पूर्व सीएम हैं. हमारे सुरक्षाकर्मियों ने उसे आतंकवादी संगठनों से जुड़े होने के बाद अपनी जान जोखिम में डालकर पकड़ लिया. उनका बयान  निंदनीय है. समाजवादी पार्टी आने वाले समय में ‘समाप्त’ पार्टी बन जाएगी.’

अखिलेश ने दिया था यह बयान
बता दें अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा था कि उनके (आरोपी  मुर्तजा अब्बासी) के पिता ने कहा कि वह मनोरोग से पीड़ित है. मुझे लगता है कि हमें उस पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है.बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो स्थिति को बढ़ा चढ़ाकर पेश करती है.

गौरतलब है कि रविवार की देर रात, 30 वर्षीय आईआईटी स्नातक अहमद मुर्तजा अब्बासी ने गोरखनाथ मंदिर परिसर में प्रवेश करने की कोशिश की और जब सुरक्षा कर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने उनपर धार दार हथियार से हमला किया, जिससे पीएसी के दो कांस्टेबल घायल हो गए. मामले की जांच उप्र पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) की संयुक्त टीम कर रही है और जांचकर्ताओं को संदेह है कि अब्बासी खुद कट्टरपंथी थे.

यह भी पढ़ें: अग्निवीर जवान : बदलेगी भारतीय सेना की भर्ती प्रक्रिया, अग्निपथ प्रवेश योजना होगी लागू . 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *