काकीनाडा : तेल फैक्ट्री में दर्दनाक हादसा, टैंकर की सफाई करने उतरे 7 कर्मचारियों की मौत

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के काकीनाडा (Kakinada) जिले के एक तेल फैक्ट्री में गुरुवार को तेल टैंकर की सफाई करने के दौरान 7 कर्मचारियों की मौत हो गई है. कर्मचारी तेल टैंक को साफ करने के लिए उसमें उतरे थे. उसी दौरान दम घुटने से उनकी मौत हो गई ।

न्यूज जंगल नेशनल ड़ेस्क :आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के काकीनाडा (Kakinada) जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है । और यहां एक तेल फैक्ट्री (Oil factory) में काम करने वाले सात कर्मचारियों की मौत हो गई है । और घटना गुरुवार को तब हुई जब एक तेल टैंक की सफाई करने कर्मचारी तेल टैंक में उतरे थे । और इसी दौरान दम घुटने से सात कर्मचारियों की मौत हो गई है. घटना अंबाती सुब्बन्ना तेल कारखाने में हुई है । और जहां निर्माण कार्य चल रहा है ।

घटना पेद्दापुरम मंडल के जी रागमपेट में स्थित अंबाटी सुबन्ना तेल फैक्ट्री में सुबह 7 बजे की है । और घटना के बाद फैक्ट्री में हड़कंप मच गया है । पुलिस के अनुसार मृतक पेद्दापुरम मंडल के पडेरू और पेद्दापुरम के रहने वाले हैं । और बताया जा रहा है कि तेल फैक्ट्री की टैंक की सफाई के लिए पहले एक कर्मचारी टैंक में उतरा है । उसके वापस नहीं आने के बाद अन्य लोग टैंक में उतरे है । और टैंक में उतरने के बाद सभी 7 कर्मचारियों की मौत हो गई है ।

स्थानीय लोगों के अनुसार, 5 मजदूर पडेरू के रहने वाले थे । और 2 पेद्दापुरम के रहने वाले थे । और घटना के बाद स्थानीय लोग भी तेल फैक्ट्री के पास जमा हो गए है । घटना की खबर सुनते ही लोग हैरान रह गए है । वहीं मृतकों के परिजनों का आरोप है कि फैक्ट्री प्रबंधन ने कर्मचारियों को उचित सुरक्षा उपकरण मुहैया नहीं कराया था । और मृतकों के परिजनों में तेल फैक्ट्री प्रबंधन के प्रति रोष है ।

.वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है । और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है . और पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि आगे की जांच करी जा रही है । इस बीच मंत्री तनेती वनिता ने मृतकों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करी है । उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से बात करी है और पेद्दापुरम के रागमपेट में हुई दुर्घटना के बारे में जानकारी लिया है ।

यह भी पढ़े :- भूकंप में गई परिवार के 25 लोगों की जान, लाशों से लिपट चिल्लाता रहा शख्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *