बारात से ठीक पहले दूल्हे ने किया कांड, दुल्हन मंडप में कर रही थी इंतजार, थाने पहुंची फैमिली

0

मध्य प्रदेश के शहडोल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक परिवार बेटे की शादी की तैयारी कर रहा था. सभी बारात का इंतजार कर रहे थे, लेकिन दूल्हा आया ही नहीं. इसके बाद युवती के परिवार ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है

News jungal desk :- मध्य प्रदेश के शहडोल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है । और यहां एक पड़ोसी युवक ने पहले युवती का शारीरिक शोषण किया था । फिर शारीरिक शोषण के मामले में जेल की हवा खाई. बाहर आया तो युवक ने उसी युवती से शादी का वादा कर दिया. दोनों परिवार में बात बनी. फिर शादी की बात चली. शादी की तैयारी भी पूरी थी. दुल्हन अपना सोलह श्रृंगार कर मंडप में अपने दूल्हे का इंतजार करती रही थी.

परिवार में शादी की खुशियां थी. लेकिन दूल्हे ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिया जिससे सभी हैरान रह गए. दूल्हा शादी से पहले ही रफूचक्कर हो गया. दूल्हे की इस हरकत से अपमानित वधू पक्ष ने अब मामले की शहडोल पुलिस अधिकारी से शिकायत की है. यह पूरा मामला खैरहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सारंगपुर का है. इस कहानी में रोमांच के साथ-साथ इमोशन भी है.

दुल्हन ने दी धमकी

शहडोल जिले के खैरहा थाने के सारंगपुर गांव में रहने वाली युवती के साथ उसी के गांव के रहने वाले पड़ोसी युवक दुर्गेश कोल ने एक साल पहले शारीरिक शोषण किया था. इसके बाद युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. इस मामले में युवक जेल की हवा भी खा चुका है. बुढ़ार न्यायालय में प्रकरण विचाराधीन है. इस बीच युवक उस युवती से शादी के लिए तैयार हो गया. आरोपी युवक की भाभी गांव की सरपंच है. दोनों परिवारों द्वारा 23 नवंबर को शादी का दिन तय किया गया.

 जमीन गहन रखकर पैसों का इंतजाम किया गया. युवती के माता- पिता और परिजनों ने पूरी तैयारी की, लेकिन उस रात बारात नहीं आई.  पुलिस में की गई शिकायत में कहा गया कि युवक के भाई ने बाइक और 2 लाख रुपए दहेज में मांगे, इसलिए नहीं आया. परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक की भाभी सरपंच है, इसलिए खैरहा थाने में रिपोर्ट तक नहीं लिखी गई.  इस घटनाक्रम से उनका परिवार अपमानित महसूस कर रहा है. लड़की का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह जान दे देगी ।

यह भी पढ़े :उत्तरकाशी में सुरंग बचाव अभियान को एक बार फिर से रोकना पड़ा है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *